बी एस येदियुरप्पा  सीएम के रूप में ही पूरे कार्यकाल का संभालेंगे कार्यभार
बी एस येदियुरप्पा सीएम के रूप में ही पूरे कार्यकाल का संभालेंगे कार्यभार
Share:

कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री सीएन अश्वज नारायण और ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने अलग-अलग बताते हुए नेतृत्व परिवर्तन की संभावना के बारे में मीडिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया है कि येदियुरप्पा कार्यालय में अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। हालिया अफवाहें हैं कि पार्टी के केंद्रीय नेता इस साल के अंत तक येदियुरप्पा की जगह लेने की योजना बना रहे हैं क्योंकि वह पहले से ही 77 साल के हैं और अपने नेताओं के लिए सेवानिवृत्ति के भाजपा के अलिखित कानून के खिलाफ हैं। 2023 में विधानसभा का कार्यकाल समाप्त होने तक वह 80 वर्ष के हो जाएंगे।

राज्य में कई अन्य भाजपा शीर्ष नेता, सावदी, नारायण और ईश्वरप्पा राज्य में आगामी स्थानीय निकाय चुनाव जीतने के लिए पार्टी द्वारा डिजाइन किए गए चुनाव अभियान 'ग्राम स्वराज्य' की निगरानी के लिए अपने आवंटित जिलों का दौरा कर रहे हैं। चित्रदुर्ग जिले के सावदी ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि सार्वजनिक मंच पर चर्चा करना अनुचित है, चाहे उनकी पार्टी के नेता को बदल दिया जाए। उन्होंने कहा, "येदियुरप्पा को हमारी पार्टी आलाकमान के अलावा किसी से भी आश्वासन नहीं मिला है कि वह तब तक सीएम रहेंगे जब तक उनका कार्यकाल खत्म नहीं हो जाता।"

नारायण ने कहा कि येदियुरप्पा को बदलने की खबरें सच से बहुत दूर हैं। "इन रिपोर्टों में सच्चाई का एक कोटा भी नहीं है," उन्होंने मंगलुरु में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा। ईश्वरप्पा ने मीडियाकर्मियों से सवाल का जवाब दिया कि येदियुरप्पा को क्यों बदला जाना चाहिए। "यह तुमसे किसने कहा," उसने पूछा जब पत्रकारों ने विपक्ष के नेता सिद्धारमैया की टिप्पणी के बारे में बयान दिया, तो ईश्वरप्पा ने कहा, "सिर्फ इसलिए कि वह कह रहे हैं, क्या हमारी पार्टी हमारे नेता को उसी तरह बदल देगी?"

कोरोना के बीच इस देश में शुरू हुआ बर्ड फ्लू का कहर, मारी जाएंगी 18 लाख से अधिक मुर्गियां

कोरोनावायरस के मूल का राजनीतिकरण न करें: मुख्य कार्यकारी अधिकारी

जम्मू कश्मीर DDC चुनाव: दूसरे चरण के लिए 43 सीटों पर वोटिंग शुरू, 321 उम्मीदवार आज़मा रहे किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -