बी प्राक ने शेयर किया इस कपल का डांस वीडियो, कहा- 'खूब ट्रेंड कर रहा है'
बी प्राक ने शेयर किया इस कपल का डांस वीडियो, कहा- 'खूब ट्रेंड कर रहा है'
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर बी प्राक का गाना 'बारिश की जाए' इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा नजर आ रहे हैं। दोनों का यह गाना 'बारिश की जाए' इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने को सभी पसंद कर रहे हैं और इसी के चलते इस गाने को अब तक 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। अब तो फैंस भी इसपर वीडियो बनाते नहीं थक रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B PRAAK(HIS HIGHNESS) (@bpraak)

हाल ही में 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर एक कपल का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अब उनके इसी वीडियो को पंजाबी सिंगर बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। अब यूजर कपल को देखने के बाद उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। आप देख सकते हैं बी प्राक ने कपल के वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "50 मिलियन, बारिश की जाए। दोस्तों आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार। इसे एक एंथम बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। यह रील्स पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है।"

वैसे बी प्राक द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर एक यूजर ने लिखा है, 'क्या बात है' वहीं एक अन्य यूजर ने इसे 'शानदार' बताया है। आपको बता दें कि इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा की जोड़ी देखने को मिली, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया। फिलहाल इस गाने पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया देते नहीं थक रहा है।

WHATSAPP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द ही आने वाला ये खास फीचर

30 अप्रैल तक बंद रहेगा शिरडी सांई बाबा मंदिर, सिद्धिविनायक मंदिर भी हुआ बंद

सोने-चांदी की कीमतों में आई तेजी, जानिए क्या है आज के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -