B'DAY SPL : क्यों डॉक्टर बनने का सपना तोड़कर ज़रीन बनी बोल्ड एक्ट्रेस

फिल्म वीर की राजकुमारी हो या हेट स्टोरी 3 की बिज़नेसवुमन, अपने हर किरदार को बोल्डनेस के साथ निभाने वाली अदाकारा जरीन खान का जन्मदिवस 14 मई आता है. अपने अदायगी से लाखों दिलों पर राज करने वाली ज़रीन खान ने कभी भी कलाकार बनने के बारे में नहीं सोचा था, पर किस्मत के फेरबदल के कारण उनके अपना सपना तोड़कर कुछ नया करना पड़ा. आइये जानते है ज़रीन खान के जिंदगी का एक अनदेखा पहलू

ज़रीन खान का जन्म मुंबई के पठान परिवार में 14 मई को हुआ था.वहां वह अपने माता, पिता और छोटी बहन के साथ रहती थी. ज़रीन शुरू से ही एक डॉक्टर बनना चाहती थी और अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने मुंबई के रिजवी कॉलेज ऑफ़ साइंस से अपनी पढ़ाई पूरी की है. लेकिन शायद उनकी किस्मत में डॉक्टर बनना नहीं लिखा था और जब वो कॉल सेंटर में काम कर रही थी तब अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म वीर के लिए उन्हें अप्रोच किया. उनके इस प्रस्ताव को ज़रीन मना नहीं कर पायी और अपने एक सपने को पीछे छोड़कर बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने लगी. 

बॉलीवुड के शुरूआती दिनों में उन्हें उनके लुक के कारण कैटरीना कैफ की कार्बन-कॉपी भी बुलाया जाता था पर ज़रीन ने अपने अभिनय के बल पर बॉलीवुड में अपना नया मुक़ाम बनाया. 

मूवी जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ

फिल्म '102 नॉट आउट' देखकर भावुक हुई सचिन

जब आमिर खान की दोनों पत्नियाँ दिखीं एक साथ

दर्शकों को रुलाकर बहुत खुश होती है आलिया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -