B'Day Special :तीन बार प्यार मिलने के बाद भी सिंगल रह गई तृषा कृष्णन

तमिल फिल्मों में अपनी होत्नरएस से सभी के दिलों पर राज करने वाली तृषा कृष्णन का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि तृषा का जन्म 4 May 1983 को Chennai,Tamil Nadu, में हुआ था. मात्र 17 साल की उम्र में तृषा ने टॉलीवूड में एंट्री की और उनकी पहली फिल्म रही जोड़ी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. बात करें तृषा की निजी ज़िंदगी की तो उसे लेकर वह अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं. तृषा के कई अफेयर्स रहे लेकिन सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में वह दो अफेयर्स के चलते रहीं. उनका पहला अफेयर टॉलीवूड के सबसे मशहूर एक्टर विजय के साथ रहा, हालांकि उस समय विजय शादीशुदा थे.

विजय के साथ कई समय तक तृषा रिलेशन में रहीं लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए. तृषा विजय को छोड़ने के बाद टॉलीवूड के ही मशहूर एक्टर Rana Daggubati के साथ रिलेशन में आई और उनके काफी चर्चे हुए. दोनों को सरेआम किस करते हुए भी देखा गया. आप सभी को बता दें कि Rana Daggubati फिल्म Baahubali: The Beginning' और 'Baahubali 2: The Conclusion' में नजर आ चुके है. तृषा ने कई समय तक राणा का साथ निभाया लेकिन फिर दोनों अलग हो गए.

राणा के बाद तृषा ने एक बिजनेसमैन से सगाई कर ली और अपने घर को बसाने के बारे में सोचा लेकिन ऐसा हो ना सका और तृषा कि जोड़ी उस बिजनेसमैन से भी टूट गई. तृषा ने 2015 में बिजनेसमैन वरुण से सगाई कि थी लेकिन दोनों एक-दूजे को ज्यादा दिन तक सह नहीं पाए और अलग हो गए. इस तरह कई बार तृषा की ज़िंदगी में प्यार आया लेकिन चला गया और तब से अब तक तृषा सिंगल ही रह गई.

ये हैं साउथ की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियां, फीस जानकर चौक जाएंगे आप

ये हैं संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त

'काला' का नया गाना हुआ रिलीज़, सुनकर बोल उठेंगे...वाह!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -