B'Day Special : टॉलीवूड की सुन्दर एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई

तमिल फिल्मों में अपनी खूबसूरती की वजह से पहचान बनाने वाली तृषा कृष्णन आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही है. तृषा का जन्म 4 May 1983 को हुआ था और उन्होंने फिल्मों में 1999 में एंट्री की. तृषा की पहली फिल्म तमिल फिल्म जोड़ी रहीं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म में तृषा को एक अलग पहचान मिली और इस फिल्म की वजह से वह काफी पॉपुलर हुई.

इस फिल्म के बाद तृषा को कई हिट फिल्मों में देखा गया जैसे - साम्य, गिल्ली, वर्षं, Aadavari Matalaku Ardhalu Verule (2007), Nuvvostanante Nenoddantana (2005) , Vinnaithaandi Varuvaayaa (2010), आदि. इन सभी फिल्मों के अलावा तृषा को फिल्म खट्टा-मीठा में भी देखा जा चुका है जो एक बॉलीवुड फिल्म रही. तृषा ने अपनी ज़िंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया और सबसे ख़ास बात ये है कि तृषा अब तक सिंगल हैं जबकि उनकी सगाई हो चुकी थी.

तृषा का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा लेकिन अब तक वह सिंगल ही है. तृषा ने बहुत कम उम्र में ही सबसे बसेत एक्ट्रेस का अवार्ड अपने नाम किया था. इंस्टाग्राम पर तृषा काफी एक्टिव है और उनके इंस्टाग्राम पर 1.6m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है. अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए तृषा 693 पोस्ट कर चुकी है जो बहुत ही शानदार तस्वीरें है उनकी. इन दिनों तृषा अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

काजल राघवानी के आसमानी दुपट्टे के दीवाने हुए फैंस

अंजान शख्स ने कहा रानी को मोटी, रानी ने जड़ा थप्पड़

‘जिहाद’ के जरिये हैदर काजमी का सपना हुआ साकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -