'जूली 2' में सुंदरता की हदें पार करने वाली लक्ष्मी राय को जन्मदिन की बधाई

'Julie 2' में नजर आई जुली उर्फ़ लक्ष्मी राय आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं. लक्ष्मी का जन्म 5 May 1987 को बैंगलोर कर्नाटक में हुआ था और उसके बाद 17 साल की उम्र में इन्होने कन्नड़ फिल्मों में एंट्री ली. लक्ष्मी को अब तक बहुत सी तेलगु, कन्नड़, तमिल फिल्मों में देखा जा चुका हैं.

लक्ष्मी ने अपने करियर की शुरुआत टॉलीवूड से की और उनकी पहली फिल्म 'Karka Kasadara' रहीं. इस फिल्म के बाद वह कई फिल्मों में नजर आई. लक्ष्मी को सबसे ज्यादा पॉपुलर तब देखा अघ्या जब उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'जुली 2' में काम किया. इस फिल्म में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए और इसी वजह से वह काफी फेमस भी हुई.

'जुली 2' की जुली के नाम से लक्ष्मी को आज भी लोग जानते हैं. लक्ष्मी उस समय भी काफी सुर्ख़ियों में आई थी जब उन्होंने अपने अफेयर से पर्दा उठाया था. लक्ष्मी ने बताया था कि एक साल तक उनका अफेयर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ रहा था और उसके बाद दोनों अलग हो गए थे.

दोनों एक साल तक रिलेशन में रहे लेकिन दोनों ने कभी शादी के बारे में नहीं सोचा. कई समय बाद धोनी ने साक्षी से शादी कर ली और अब उनकी एक बेटी भी हैं. वहीँ बात करें लक्ष्मी राय कि तो वह धोनी के बाद तीन और लोगों को डेट कर चुकी हैं.

लक्ष्मी अब तक सिंगल हैं लेकिन उनकी बोल्डनेस को आप उनके सोशल एकाउंट्स पर आराम से देख सकते हैं. आप सभी ने लक्ष्मी को फिल्म अकीरा में भी देखा होगा. इन दिनों वह अपनी तमिल फिल्मों यार, Neeya 2, Untitled Mohanlal Bhadran Film की शूटिंग में व्यस्त हैं. लक्ष्मी राय को हमारी तरफ से जम्दीन की शुभकामनाएं.

फिल्म 'सनकी दरोगा' के सेट पर पैसे को लेकर मारपीट

चीन में फिल्म 'बाहुबली 2' ने 'दंगल' और सीक्रेट सुपरस्टार' के तोड़े रिकॉर्ड

25 मई को रिलीज़ होगी 'आवारा बलम'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -