B'Day Special : जब टॉपलेस और न्यूड फोटोज की वजह से सुर्खियों में आई थी नताशा सूरी
B'Day Special : जब टॉपलेस और न्यूड फोटोज की वजह से सुर्खियों में आई थी नताशा सूरी
Share:

फिल्म 'बा बा ब्लैक शीप' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नताशा सूरी आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है. जी हाँ, अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से हर समय सुर्ख़ियों में रहने वाली नताशा सूरी के जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी तस्वीरें लेकर आए है जिन्हे क्लिक करवाकर उन्होंने तहलका मचा दिया था.

जी हाँ, एक समय ऐसा था जब नताशा सूरी ने बोल्ड फोटोशूट करवाकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी. नताशा सूरी कई बार बोल्ड और टॉपलेस फोटोशूट करवा चुकी है और उनकी हर तस्वीर को जमकर पसंद भी किया गया है. नताशा सूरी उस समय भी काफी सुर्ख़ियों में आई थी जब उन्होंने क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो को डेट किया था.

आज हम आपके लिए नताशा की वो तस्वीरें लेकर आए है जो आपको उनका कायल बना देंगी. आपको बता दें कि उन्होंने कई समय पहले एक न्यूड फोटोशूट करवाया था जो वाकई में बहुत ही तेजी से वायरल हुआ था और पसंद भी किया गया था. नताशा हर बार अपनी किसी ना किसी तस्वीर कि वजह से सुर्ख़ियों में ही रही है.

आपको बता दें कि इन्होने साल 2006 में मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था और साथ ही ये हर दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करने के वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. नताशा को कई बार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ स्पॉट किया गया इसी वजह से दोनों के ाफ़े को लेकर भी खूब सुर्खियां फैली. इन दिनों नताशा केवल बोल्ड फोटोशूट्स कि वजह से सुर्ख़ियों में रहती है.

रणवीर सिंह ने फिल्म 'सिम्बा' को बताया फुलऑन मसाला

उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है 'राज़ी'- आलिया भट्ट

तो क्या सच में श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि एक सोची-समझी साजिश थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -