आजमगढ़: स्पीड पोस्ट के जरिए आया खाली कारतूसों का पार्सल, मचा हड़कंप
आजमगढ़: स्पीड पोस्ट के जरिए आया खाली कारतूसों का पार्सल, मचा हड़कंप
Share:

लखनऊ: पूर्वी उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में स्पीड पोस्ट के माध्यम से खाली कारतूस भेजे जाने का मामला प्रकाश में आया है. खाली कारतूस का जखीरा बरामद होने के बाद पुलिस भी दंग रह गई है. पुलिस ने खाली कारतूस अपने कब्जे में लेने के साथ ही एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. पुलिस व्यक्ति को कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दरौरा गांव में एक स्पीड पोस्ट आया था. स्पीड पोस्ट के माध्यम से गांव के ही एक व्यक्ति के नाम आए पार्सल को लेकर डाकिए को शक हुआ. डाकिए ने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी. अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस को बुलाकर उनकी उपस्थिति में पार्सल खोला गया. पार्सल में जो था उसे देखकर वहां मौजूद सभी अधिकारी दंग रह गए.
 
दरअसल, स्पीड पोस्ट के जरिए भेजे गए पार्सल में 370 खाली कारतूस थे. ये जानकारी पुलिस महकमे के उच्च अधिकारियों को भी दी गई. सूचना पाकर उच्च पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. दरौरा गांव के एक शख्स के नाम से ये पार्सल छत्तीसगढ़ से भेजा गया था. पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को हिरासत में ले लिया है. कस्टडी में लिए गए व्यक्ति से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है.

1 अक्टूबर से बदलेंगे कई बड़े नियम

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम

एलआईसी ने डाक विभाग के साथ किया ऐतिहासिक समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -