पत्नी की हत्या कर पति ने लगाया ससुर को फ़ोन, कहा- 'तुम्हारी बेटी का काम हो गया...'
पत्नी की हत्या कर पति ने लगाया ससुर को फ़ोन, कहा- 'तुम्हारी बेटी का काम हो गया...'
Share:

हाल ही में आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथी शंकरपुर गांव की प्रज्ञा सिंह(27) पत्नी दीपक सिंह गुरुवार की शाम सवा छह बजे घर में ही गोली मार कर हत्या को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पहले परिवार के लोगों ने बाइक सवार दो बदमाशों पर गोली मारने की बात कही, लेकिन सूचना पर पहुंचे मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर ही हत्या का आरोप लगाया। खबरों के मुताबिक मृतका बारामदे के बगल में स्थित कमरे में अपने मासूम बच्चे के साथ टीवी देख रही थी और गोली प्रज्ञा के नाक के पास चेहरे पर लगी।

वहीं गोली लगते ही प्रज्ञा की मौके पर ही मौत हो गई और परिजनों के शोर मचाने पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। इस मामले में सूचना मिलने पर एसपी त्रिवेणी सिंह, एसपी सिटी पंकज पांडेय के साथ ही देवगांव कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी के साथ मृतका के पिता कुलदीप सिंह निवासी लोधापुर पल्हना थाना देवगांव कोतवाली भी कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मौके पर ही बेटी के ससुराल वालों पर ही हत्या का आरोप लगाया।

इस मामले में पिता ने पुलिस को खुलासा करते हुए बताया कि, ''बेटी के पति दीपक सिंह ने घटना की सूचना देने के लिए जब फोन किया तो उसने यही कहा कि तुम्हारी बेटी का काम हो गया है, मैने उसे गोली मार दी है।'' वहीं मृतका के पिता के इस बयान के बाद पुलिस ने पति दीपक सिंह, ससुर व सास को हिरासत में ले लिया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की दो साल पूर्व शादी हुई थी और वह दो बच्चों की मां थी।

गोवंश तस्कर हुए गिरफ्तार, कई अवैध चीज़े हुई बरामद

फलदान में नहीं बुलाने पर युवकों ने दागी गोली

प्रयागराज: घर से बरामद हुए परिवार के चार सदस्यों के शव, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -