प्रेम संबंध का खौफनाक अंत, एक ही फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव

Mar 02 2021 03:38 PM
प्रेम संबंध का खौफनाक अंत, एक ही फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से यहां पति-पत्नी का शव घर के कमरे एक ही फंदे से लटका हुआ मिला है। दंपति का शव मिलने के बाद इलाके में इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग ने मौके से सबूतों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

ये मामला मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जमुखा गांव का है। प्राप्त समाचार के अनुसार, यहां 25 वर्षीय धर्मेंद्र राजभर का गाजीपुर के सादात के मिर्जापुर गांव निवासी 22 वर्षीय संजू राजभर से 9 महीने पूर्व विवाह हुआ था। दोनों कुछ दिन साथ रहने के बाद धर्मेंद्र राजभर नासिक चला गया था। फरवरी माह में वापस आया था। उसे 5 मार्च को वापस जाना था। सोमवार को संजू की मां व पिता मिलने आए थे। देर शाम मिलकर वापस लौट गए। मंगलवार की सुबह देर तक दोनों के नहीं उठाने पर धर्मेंद्र की मां उन्हें जगाने गई। तो पुत्र और बहू को फंदे से लटकता पाया। दोनों की लाशें सीमेंट शेड के कमरे में लोहे के एंगल से लटक रहीं थी। ये देख उसके होश उड़ गए। जोर-जोर से चिल्लाने लगी। चीख सुनकर गांव के लोग इकठ्ठा हो गए। घर के भीतर दोनों का लटकता शव देख शोर मचाया।

घटना की सूचना लगते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। धर्मेंद्र चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। उसके दो भाई मुंबई में परिवार संग रहते हैं। मेहनाजपुर थाना प्रभारी सुनील चंद तिवारी ने बताया कि घटना की तफ्तीश की जा रही है। कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

अखिलेश का वार, बोले- सीएम योगी बोलते हैं ठोंक दो, लेकिन ये नहीं पता किसे ठोंकना है ?

सरफिरे पड़ोसी ने अपने पड़ोसियों के घर पर धावा बोला, महिला को उतारा मौत के घाट

पुणे में रिसर्चर की हत्या मामले में इंटीरियर डिजाइनर हुआ गिरफ्तार