आजम ने अमरसिंह की तुलना जालिम बीबी और शौहर से की

भोपाल : समाजवादी पार्टी की विवादित नेता आजम खान हमेशा अपने बयानों के कारण चर्चा में बने रहते है. आजम खान ने अमर सिंह की समाजवादी पार्टी में वापसी से आजम खान खुश नहीं हैं। मंगलवार को भोपाल में आए आजम ने अमर के बारे में तंज कसते हुए कहा, ''यह बिलकुल वैसा ही है, जैसे जालिम बीवी से शौहर पानी मांगे और बीवी मना कर दे, तो शौहर को ठंडे पानी से ही नहाना पड़ेगा.

उन्होंने कहा आजम खान रोजा इफ्तार के लिए विदिशा जाने से पहले भोपाल में पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी के घर पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे. अमर सिंह के बारे में आजम ने कहा, ''यह तो सिलेक्शन है, मुझसे कोई क्यों कुछ पूछेगा? उनके पार्टी में लौटने से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा।''

बता दें कि अमर सिंह को सपा ने अपने टिकट पर राज्यसभा में भेजा है. आजम खान और रामगोपाल यादव अमर सिंह की वापसी के खिलाफ रहे हैं। अमर सिंह को 2010 में सपा से निकाला गया था.

यूपी सरकार के मंत्री आजम ने पिछले दिनों भी कहा था,''मैं समझता हूं कि यह दु:खद प्रकरण है। नेताजी(मुलायम सिंह) पार्टी के मालिक हैं, इसलिए उनको चुनौती देना मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -