अब आज़म खान की पत्नी को भी लगा डर, कहा- फैलाया जा रहा आतंक

अब आज़म खान की पत्नी को भी लगा डर, कहा- फैलाया जा रहा आतंक

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आज़म खान की राज्यसभा सांसद पत्नी तंज़ीन फातिमा का कहना है कि उनकी जान को खतरा है. सूबे की सत्तारूढ़ योगी आदित्यनाथ की सरकार पर हमला बोलते हुए तंजीन फातिमा ने कहा है कि आजकल प्रदेश सरकार, पुलिस और प्रशासन  द्वारा रामपुर शहर में जो आतंक फैलाया जा रहा है, जिस तरह से अत्याचार किया जा रहा है, स्वतंत्र हिंदुस्तान में लोकतांत्रिक देश में इस ज़ुल्म की कल्पना नहीं की जा सकती. 

फातिमा ने आगे कहा कि बेगुनाह लोगों को गुंडा एक्ट के तहत बंद किया जा रहा है ताकि उनका एनकाउंटर किया जा सके. निर्दोषों को जेलों में डाला जा रहा है, दबिशें दी जा रही है. उनपर जुल्म किया जा रहा है. तंजीन फातिमा ने कहा कि ये अत्याचार उपचुनाव को देखते हुए किया जा रहा है, लेकिन रामपुर की सीट सपा से छीनने में सफलता नहीं मिलेगी. किसानों की ज़मीन कब्जे के प्रकरण पर फातिमा ने कहा कि ज़मीन चैक द्वारा खरीदी गई है, हो सकता है कि कुछ ज़मीनों का दाखिल खारिज करना शेष रह गया हो. 

फातिमा ने कहा कि मुकदमा लोग इस लिए करवा रहे है क्योंकि उन्हें प्रलोभन दिया जा रहा है. फातिमा ने कहा कि प्रदेश सरकार को यूपी की कानून व्यवस्था की चिंता नहीं है, बस इसकी चिंता है कि किस तरह जोहर यूनिवर्सिटी को बदनाम किया जाए. उन्होंने कहा कि कल जिन अराजक तत्वों ने डेलिगेशन को रोका था, आज उन अराजक तत्वों को पुलिस का पूरा संरक्षण मिला हुआ है. 

शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि अर्पित कर बोली सोनिया गाँधी, कहा- वे बड़ी बहन की तरह थीं

मॉब लिंचिंग पर मुस्लिम धर्मगुरु का भड़काऊ बयान, कहा- हथियार खरीदें मुसलमान

सोनभद्र दौरे पर हैं सीएम योगी, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिए सपा कार्यकर्ता