आज़म खान के बचाव में उतरीं पत्नी तजीन फातिमा, कहा- चाहे जमीन ले लो या पैसे ले लो लेकिन...

आज़म खान के बचाव में उतरीं पत्नी तजीन फातिमा, कहा- चाहे जमीन ले लो या पैसे ले लो लेकिन...

रामपुर: उत्तर प्रदेश में मुस्लिम वर्ग के बीच अच्छी खासी पकड़ रखने वाले और रामपुर से सपा सांसद आजम खान का विवादों से गहरा नाता है. प्रशासन द्वारा आजम खान को भूमाफिया भी घोषित किया जा चुका है. आजम खान पर सरकारी भूमि पर कब्जा करने के कई केस दर्ज किए गए हैं. इनमें से हमसफर रिसॉर्ट का मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

इन सबके बीच आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सदस्य तंजीन फातिमा अपने पति के बचाव में उतर आई है. निरंतर जारी हो रहे नोटिसों के बीच आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा बैकफुट पर दिखाई दी. तजीन फातिमा ने शनिवार को कहा है कि रामपुर विकास प्राधिकरण (आरडीए) यदि जमीन वापस लेना चाहता है तो ले ले. यदि वह पैसे चाहता है, तो वह ले ले. तजीन फातिमा ने कहा कि हमारी अनुमति के बगैर हमसफर रिसॉर्ट्स नापा गया. उन्होंने कहा कि ये 30 साल पहले बनना शुरू किया था और उस वक़्त आरडीए नहीं था.

तजीन फातिमा ने आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि जब से इलाके में नए डीएम आए हैं, उसके बाद से ही आजम खान की आपराधिक छवि बनाने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि आजम को भूमाफिया घोषित कर दिया गया. जबकि अधिकतर ज़मीनों की रजिस्ट्री की गई है. फातिमा ने कहा कि 2 या 3 बीघा की थोड़ी सी ज़मीन है, जिसकी रजिस्ट्री बाकी रह गई होगी. उन्होंने कहा कि हो सकता है, बेचने वाले ने किसी षड्यंत्र के तहत रजिस्ट्री नहीं कराई होगी. उन्होंने कहा कि जब आजम खान यूनिवर्सिटी बनवाने के लिए जमीन खरीद सकते हैं तो, दो-तीन बीघा जमीन के लिए बेमानी क्यों करेंगे.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन बोले - गांधी परिवार जैसा कोई नहीं

राजीव गांधी के जन्मदिवस पर पार्टी को एकजुट करने की कोशिश करेंगी सोनिया

राजनाथ सिंह के 'परमाणु' वाले बयान पर पाक की गीदड़भभकी, कहा- हमारे पास भी विकल्प....