आज़म खान को आतंकी हमले पर भी सूझी राजनीति, पीएम मोदी को बताया जिम्मेदार

लखनऊ: जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो गए हैं, साथ ही कई जवान घायल बताए जा रहे हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान ने पुलवामा में हुए फियादीन आतंकी हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमारी  जितनी ख़ुफ़िया एजेंसियां हैं उनसे सियासी काम लिया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा है कि इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी पीएम नरेंद्र मोदी को लेना चाहिए।

शिवसेना की भाजपा को खुली चेतावनी, 48 घंटों में हो गठबंधन का फैसला वरना....

सपा नेता आज़म खान ने रामपुर में प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि इन एजेंसियों द्वारा कहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता जी की जांच करवाई जा रही है तो कहीं पर सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा साहब पर। वहीं, कुछ एजेंसियां अखिलेश जी की जांच करने में भी जुटी हुई हैं। आज़म खान ने कहा है कि जब सरकार जांच एजेंसियों से सियासी काम लेंगे तो बुरा होगा ही। साथ ही उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

सूरत में छाया 'नमो अगेन', टी शर्ट्स से लेकर कुर्तियों और बिल बुक्स पर भी छपा

वहीं, उन्होंने मुलायम सिंह द्वारा पीएम मोदी की तारीफ वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि उन पर जबरदस्त दबाव था। पत्रकार के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा है कि डैमेज कंट्रोल की आवश्यकता नहीं है सभी जानते हैं कि मुलायम सिंह जी पर कितना दबाव था कि उनसे वो बात कहलवा दी गई, जिससे उनके जीवन भर का बलिदान ख़त्म हो गया।

खबरें और भी:-

जैसे भाजपा ने कॉलेज के छात्रों पर लगाया देशद्रोह, वैसे ही कांग्रेस ने लगाया NSA - मायावती

चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व राष्ट्रपति की बेटी शर्मिष्ठा ने छोड़ा पद

केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट पर उठाया सवाल, संबित पात्रा ने दिया करारा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -