अपने खिलाफ दर्ज मुकदमों पर बोले आज़म खान, कहा- क्या ऐसे जुल्म करके चुनाव जीतेगी भाजपा

अपने खिलाफ दर्ज मुकदमों पर बोले आज़म खान, कहा- क्या ऐसे जुल्म करके चुनाव जीतेगी भाजपा

रामपुर: जौहर यूनिवर्सिटी के नाम पर जमीन हड़पने के मामले में 20 से अधिक केस का सामना कर रहे सपा नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र रामपुर पहुंचे. यहां उन्‍होंने बकरीद के अवसर पर ईदगाह में नमाज अदा की. इस मौके पर आजम खान ने कहा कि हमारे ऊपर कोई मुकदमा नहीं चल रहा है. सारे मुकदमे यूनिवर्सिटी के ऊपर हैं. 

आजम खान ने रामपुर में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ''उप चुनाव सामने है, ये जुल्म करके और यूनिवर्सिटी बर्बाद करके क्या वे चुनाव जीत लेंगे? क्या वे मुझे हरा पाएंगे? क्‍या ये लोग ऐसे जुल्म करके चुनाव जीत जाएंगे? आजम खान ने कहा कि हमने अदालत में 40 रूलिंग ऐसी दी हैं, जिसमें 3 वर्ष के बाद किसी को ये कहने का अधिकार नहीं होता कि ये कब्‍जा मेरा है. सैकड़ों एकड़ जमीन खरीदने वाला ट्रस्ट पौने चार बीघा की बेईमानी करेगा क्‍या?''

आपको बता दें कि हाल ही में रामपुर पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया था कि आजम खान पर जिन धाराओं के तहत मामले दर्ज हैं, वो उनकी गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त हैं. बता दें आजम के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. आजम खान के खिलाफ मदरसा आलिया से किताबें चोरी करने, 26 किसानों और राजस्व निरीक्षक के द्वारा जमीन पर अवैध कब्जा करने, शत्रु संपत्ति के दस्तावेजों से छेड़छाड़ करने और  महिलाओं पर अभद्र टिप्णी कराने के मामले दर्ज हैं.

अब भाजपा के लिए 'दंगल' करेंगी बबिता फोगाट, पिता महावीर के साथ पार्टी में हुई शामिल

राजस्थान राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेगी बसपा, मनमोहन सिंह हैं उम्मीदवार

कश्मीर में लोगों का दिल जीतने की कोशिश करेगी मोदी सरकार