'मुझे गोली मार सकते हैं पुलिसकर्मी..', सपा सांसद आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला को लगा डर

लखनऊ: रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को सपा ने स्वार विधानसभा सीट से टिकट दिया है. लेकिन अब्दुल्ला आजम को अपनी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर विश्वास नहीं है. अब्दुल्ला को डर है कि उनके सुरक्षाकर्मी ही उन्हें गोली मार सकते हैं. सपा प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम का कहना है कि उनकी सुरक्षा अब मालिक के भरोसे हैं. मीडिया से बात करते हुए अब्दुल्ला आजम ने कहा कि, आपके साथ अधिकारी हैं पुलिस है और दो सरकारें हैं, मगर मैं अकेला हूँ.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब्दुल्ला आजम ने कहा है कि वह बिल्कुल अकेले हैं. वह अपनी सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों पर भी विश्वास नहीं करते. उन्होंने डर जाहिर करते हुए कहा कि उनके सुरक्षाकर्मी ही उन्हें गोली मार सकते हैं. उन्होंने खुद को अकेला बताया. अब्दुल्ला आजम ने कहा कि उनकी सुरक्षा अब मालिक (ईश्वर) के भरोसे है. साथ ही अब्दुल्ला ने यह भी कहा कि उन्हें किसी की सुरक्षा नहीं चाहिए.

सुरक्षाकर्मियों से खतरे के सवाल पर अब्दुल्ला आजम ने कहा कि उन्हें सुरक्षा के लिए नहीं बल्कि रेकी करने के लिए उनके साथ रखा गया है. अब्दुल्ला आज़म ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को उनके साथ इसलिए रखा गया है, ताकि उन पर निगाह रखी जा सके कि वह कहां जा रहे हैं और किससे मिल रहे हैं. बता दें कि आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को सपा ने रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से टिकट दिया है.

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंजाब चुनाव: सिद्धू को घर में ही पटखनी देने का प्लान, अकाली दल ने मजीठिया को बनाया हथियार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -