'रामपुर क्यों आ रहे हैं, यहाँ तो चुनाव है ही नहीं..', अखिलेश यादव पर आज़म का तंज

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता आजम खान ने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश जी आने वाले हैं ऐसी खबर है और जयंत चौधरी साहब भी आने वाले हैं ऐसी भी सूचना है, चंद्रशेखर आने वाले हैं ऐसी भी सूचना है, मगर सवाल यह है कि ये लोग किस बात के लिए आ रहे हैं, क्योंकि चुनाव तो यहां है ही नहीं।

गौरतलब है कि 5 दिसम्‍बर 2022 को होने वाले उपचुनाव में सपा ने आजम खान के करीबी आसिम रजा को अपना प्रत्याशी बनाया है। जबकि मैनपुरी से सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्‍नी डिंपल यादव मैदान में हैं। अखिलेश यादव और यादव परिवार पूरी ताकत से मैनपुरी में चुनाव प्रचार में लगा हुआ है। एक दिसम्‍बर को अखिलेश रामपुर आकर जनसभा करने वाले हैं। शनिवार की आधी रात को रामपुर सपा दफ्तर पर मीडिया से मुखातिब हुए आजम खान ने पुलिस-प्रशासन पर आरोप लगाया कि आज ही लगभग 50 घरों के दरवाजे तोड़े हैं, सड़कों से बेगुनाहों को उठाकर ले गए हैं और जिस भाषा का उपयोग किया है, उसमें हमारी पत्नी और इस शहर की पूर्व सांसद और पूर्व MLA को भी उन्होंने नहीं बख्शा है। 

आज़म खान ने आगे कहा कि, मेरी पत्नी और मेरे मित्र, एक बीमार को देखने के लिए गए थे, वह बहुत बड़ा अपराधी है, जिसकी इन्हें बड़ी भयानक तलाश है, उसका नाम है तालिब, उसका नाम दर्शाया गया है यूनिवर्सिटी में चोरी की मशीन की बरामदगी में।  जिसकी रिपोर्ट नगरपालिका की ओर से है और नगर पालिका की ओर से इस बात का इनकार है कि यह मशीन उनकी नहीं है, उसके घर के दरवाजे तोड़ दिए गए। 

मैनपुरी उपचुनाव में पूरी ताकत झोंक रही सपा 'रामपुर' को लेकर नरम क्यों ?

'यात्रीगण कृपया ध्यान दें, डिंपल भाभी को जिताएं..', रेलवे स्टेशन से 'सपा' का प्रचार, देखें Video

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' से निकला रोज़गार, दौड़-दौड़कर पोस्टर लगाने के 15 हज़ार !

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -