'तू छोड़ रहा है...', जेल से ही अखिलेश यादव पर आज़म खान ने कसा तंज, मीठी ईद पर बढ़ी कड़वाहट
'तू छोड़ रहा है...', जेल से ही अखिलेश यादव पर आज़म खान ने कसा तंज, मीठी ईद पर बढ़ी कड़वाहट
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) से नाराज चल रहे वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने चुप्पी तोड़ते हुए इशारों में अखिलेश यादव पर हमला बोला है। लगभग ढाई साल से सीतापुर जेल में कैद आजम खान अपनी उपेक्षा से खफा हैं और उनके समर्थक खुलकर नाराज प्रकट कर रहे हैं, मगर आजम खान ने पहली बार इस पर कुछ कहा है। बेटे अब्दुल्ला आजम ने अपने ट्विटर अकाउंट से आजम खान के हवाले से यह ट्वीट किया है।

आजम खान ने ईद की मुबारकबाद के साथ लिखा कि, 'तू छोड़ रहा है, तो खता इसमें तेरी क्या, हर शख्स मेरा साथ, निभा भी नहीं सकता। वैसे तो एक आंसू ही बहा के मुझे ले जाए। ऐसे कोई तूफान हिला भी नहीं सकता। ईद मुबारक।' माना जा रहा है कि आजम खान ने इस ट्वीट में अखिलेश यादव पर इशारों में तंज कसा है। आजम के करीबी लगातार इस बात को कहते रहे हैं कि अखिलेश यादव को आजम के जेल में होने का कोई दुःख नहीं है और उन्होंने आज़म खान की रिहाई के लिए कुछ नहीं किया।

इस बीच एक अन्य ट्वीट में अब्दुल्ला आजम ने पिता के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि यह पिता के बगैर पहली ईद है और ऐसा मौका दोबारा ना आए। उन्होंने लिखा कि, 'वो जो ख्वाब था मेरे जहन में, न मैं कह सका न मैं लिख सका, की जबान मिली तो कटी हुई , की कलम मिला तो बिका हुआ। आपके बिना पहली ईद है अल्लाह पाक कभी दोबारा ऐसा मौका ना लाए।'

निजी यात्रा पर नेपाल पहुंचे राहुल गांधी, 5 दिनों तक वहीं रहेंगे

अब सिद्धू के साथ क्या करेगी कांग्रेस ? अनुशासन कमिटी के पास पहुंची शिकायत

मुंबई में लगे राज ठाकरे के बड़े-बड़े पोस्टर, लोगों से 'चलो अयोध्या' की अपील

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -