सीएम के आवास के बाहर लगा पोस्टर, आजम को बनाएं डिप्टी CM
सीएम के आवास के बाहर लगा पोस्टर, आजम को बनाएं डिप्टी CM
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लखनऊ स्थित आवास के सामने लगे एक पोस्टर ने वहां के राजनितिक गलियारों में हलचल उत्पन्न कर दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम के आवास के सामने लगे इस पोस्टर में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां को उत्तरप्रदेश का उप-मुख्यमंत्री बनाने की मांग को दोहराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां को उत्तरप्रदेश का उप-मुख्यमंत्री बनाने का यह पोस्टर वहां के ऑल इंडिया मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी की और से सीएम के आवास के सामने लगाया गया था। हालांकि दो घंटे के भीतर ही इस पोस्टर को एक दूसरे पोस्टर को लगा कर उस पोस्टर को छुपा दिया गया था। 

सीएम के आवास के सामने लगे इस पोस्टर में लिखा है कि....

उत्तर प्रदेश के मुसलमानों की तरफ से एक अपील,
श्री मुलायम सिंह यादव जी से एक अपील करते हैं कि अपनी सालगिरह के मुबारक मौके पर भारतीय एवं प्रदेश के सियासी रहनुमा जनाब मोहम्मद आजम खान साहब, रहबरे मिल्लत को उप मुख्यमंत्री का पद देकर उत्तरप्रदेश के मुसलमानों और समाज के लोगों को अपने जन्मदिन का असली तोहफा भेंटकर उत्तर प्रदेश में नया इतिहास लिखें। जिससे भारत के करोड़ों मुसलमानों और समाज के अन्य लोगों को दिली खुशी मिल सके।

निवेदक
ऑल इंडिया मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी लखनऊ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -