बच्चों वाली टाॅफी की है राहुल को जरूरत : आजम

Jan 25 2016 01:05 PM
बच्चों वाली टाॅफी की है राहुल को जरूरत : आजम

लखनऊ : उत्तरप्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की चुटकी ले ली। इस दौरान राहुल गांधी ने उन्हें बच्चा करार दे दिया। मंत्री आजम खान ने कहा कि राहुल अभी बच्चे हैं उन्हें बच्चों वाली टाॅफी चूसने की जरूरत है। राजनीति के क्षेत्र में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बयान देते हुए उन्होंने जो कहा उसका अर्थ लगाया जा रहा है कि राहुल को कोई भी देश और विदेश में गंभीरता से नहीं लेता है।

उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चों वाली टाॅफी चूसने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि वे इस तरह की बात से बेहद थक जाते होंगे। राहुल को अपने साथ टाॅफियां रखनी चाहिए। आजम ने हैदराबाद विश्वविद्यालय में दलित विद्यार्थी द्वारा की गई आत्महत्या को लेकर बयान दिया।

उन्होंने कहा कि दलित विद्यार्थी की जिस तरह से मृत्यु हुई थी इससे पूरा देश परेशान है। आजम खान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भावुक हो जाना अच्छी बात है ऐसे अवसर पर तो भावुक होना भी चाहिए। मगर उन्हें गुजरात मामला, मुजफ्फरनगर दंगों पर भी भावुक होना चाहिए था। यही नहीं दादरी कांड पर भी उन्हें भावुक होना चाहिए था। इन सभी घटनाओं  में उन्हें अंतर नहीं किया जाना चाहिए था।