दो महीने बाद रामपुर पहुंचे सपा नेता आज़म खान, पत्नी के नामांकन समारोह में हुए शामिल
दो महीने बाद रामपुर पहुंचे सपा नेता आज़म खान, पत्नी के नामांकन समारोह में हुए शामिल
Share:

रामपुर: भूमाफिया घोषित किए जाने और लगभग 84 मुकदमे दर्ज होने के दो माह बाद सपा नेता और रामपुर लोकसभा सीट से संसद आजम खान सोमवार को पहली बार रामपुर पहुंचे हैं। आजम खान पनि पत्नी तजीन फातिमा के नामांकन समारोह में शामिल हुए। समाजवादी पार्टी (सपा) ने आजम की पत्नी तजीन फातिमा को उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया है। 

हालांकि यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आजम खान स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) के सामने पेश होते हैं या नहीं। गौरतलब है कि आजम खान को SIT ने जमीन कब्जे के मामले में हाजिर होने का नोटिस भेजा है। उन्हें आज ही जांच के लिए SIT के समक्ष पेश होना है। इससे पहले भेजे गए नोटिस का उन्होंने जवाब नहीं दिया था और न ही हाजिर हुए थे। बता दें 13 सितंबर को जब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे थे, तब भी आजम खान नहीं आए थे।

अखिलेश यादव, आजम खान के समर्थन में ही रामपुर गए थे। किन्तु आज अपनी पत्नी के नामांकन समारोह के दौरान आजम शामिल हुए। इतना ही नहीं आजम खान को अपने बीच देखकर सपा कार्यकर्ताओं में भी जोश आ गया। इस दौरान आजम खान जिंदाबाद के नारे भी बुलंद होने लगे। अब देखना यह है कि जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन कब्जे के आरोपों में बुरी तरह फंसे आजम खान एसआईटी के सामने पेश होते हैं कि नहीं।

महाराष्ट्र विस चुनाव: शुरू हुआ पर्चा दाखिल का सिलसिला, अशोक चव्हाण ने भोकर से भरा नामांकन

INX मीडिया मामला: चिदंबरम को दिल्ली हाई कोर्ट से बड़ा झटका, जमानत याचिका ख़ारिज

आपस में भिड़े केजीएमसी के डॉक्टर, कॉलेज प्रशासन ने 6 को किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -