आजम खान के घर पर पोटली फेंक कर भागा शख्स, मचा हड़कंप
आजम खान के घर पर पोटली फेंक कर भागा शख्स, मचा हड़कंप
Share:

लखनऊ: इन दिनों सपा के वरिष्‍ठ नेता आजम खान परेशानियों से घिरे हुए हैं। इसी बीच परिवार को एक नया डर सताने लगा है। किसी अनजान व्यक्ति ने आजम खान के घर में पोटली फेंक दी है। पोटली में सामान भी है। लग रहा है जैसे कोई टोटका किया गया हो। CCTV फुटेज में यह व्यक्ति पोटली फेंकते हुए कैद हो गया है। आजम खान की पत्‍नी डॉ तज़ीन फात्मा ने पुलिस में इसे लेकर मुकदमा दर्ज करवाया है। साथ ही किसी अनहोनी की आशंका जताई है। 

वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पोटली को अपने कब्‍जे में ले लिया है। पोटली किसने एवं किस मंशा से फेंकी इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। कहा जा रहा है कि पोटली में किसी महिला के कपड़े हैं। डॉ तज़ीन फात्मा ने बताया कि उनके पति आजम खान को वाई श्रेणी सुरक्षा प्राप्त हुई है। घर के बाहर हमेशा सुरक्षा कर्मी तैनात रहते हैं। ऐसे में अगर कोई व्‍यक्ति घर में पोटली फेंककर आराम से वहां से चला जाता है तो यह गंभीर घटना है। इसमें पुलिस की मिलीभगत भी हो सकती है। यह वारदात किसी अनहोनी की ओर संकेत कर रही है।

वही CCTV फुटेज में नजर आ रहा है कि एक व्‍यक्ति बड़े आराम से आता है तथा आजम खान के घर में पोटली फेंककर चला जाता है। समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष विरेंद्र गोयल ने पुलिस अधीक्षक के आवास पर जाकर पीआरओ को शिकायत दी तथा तहकीकात कराकर कार्यवाही की मांग की। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। 

'मैंने तो भगवान से मौत मांग ली', ख़बरों में छाया इस नेता की पत्नी का ट्वीट

'विदेश से समर्थन की जरूरत नहीं', दिग्विजय पर आखिर क्यों भड़के कपिल सिब्बल?

सनकी बेटे ने अपने ही माँ-बाप को दी दर्दनाक मौत, 38 सेकेंड में 47 बार घोंपी कैंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -