आजम ने फिर दिया सेना के खिलाफ विवादित बयान
आजम ने फिर दिया सेना के खिलाफ विवादित बयान
Share:

रामपुर : बयानों के कटार से हमले करने वाले उतर प्रदेश के रामपुर से सांसद आजम खान ने एक बार पिर विवादित बयान दे दिया है। इस बार ये बयान सरकार या आंम जनता पर नही बल्कि देश के लिए हंसते-हंसते जान देने का दम रखने वाले सेना के लिए है। उन्होने कहा कि भारतीय सेना में दूसरे देशों के लोग भी है। इस बयान के बाद उन्होने पीएम और यूपी के राज्यपाल राम नाईक पर भी जमकर निशाना साधा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आजम ने कहा कि अब तक सीमा पर तनाव खत्म नही हुआ। व्यक्तिगत रिश्तों से सरहदों के रिश्ते मजबूत नही होते। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पाकिस्तानी पीएम की नातिन की शादी में गए थे, उसमें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भी मौजूद था। शादी में डॉन की मौजूदगी की जानकारी पीएम मोदी को थी।

साथ ही आजम ने उतर प्रदेश के राज्यपाल के बारे में कहा कि उन्हें पहले मध्य प्रदेश, राजस्थान व महाराष्ट्र को नसीहत देनी चाहिए, उन्हें शर्म आनी चाहिए। आजम ने खुद को पीएम बनाए जाने पर कहा कि मुझे एक साल के लिए पीएम बना दो या फिर पागलखाने भेज दो। इससे पहले भी आजम ने सेना के बारे में कहा था कि जब साल 1992 में बाबरी मस्जिद गिराई जा रही थी, उस वक्त फौज के साथ इस काम में सब लोग मिले हुए थे। किसी ने भी ढांचे को गिरने से नहीं रोका था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -