आजम के बयान से मचा बवाल, मैं जहां खड़ा हूं, वह जमीन मेरी है
आजम के बयान से मचा बवाल, मैं जहां खड़ा हूं, वह जमीन मेरी है
Share:

गजियाबाद: यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खां द्वारा अंबेडर को लेकर दिये गये बयान से बवाल खड़ा हो गया है। उन्होंने गाजियाबाद में अंबेडकर को लेकर कहा है कि अंबेडकर की प्रतिमा का हाथ यह इशारा करता है कि जहां मैं खड़ा हुआ हूं, वहां की जमीन मेरी है और सामने पड़ा खाली प्लॉट भी मेरा है।

आजम के इस बिगड़े बोल को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने उन पर निशाना साधा है तथा माफी मांगने के लिये कहा है। आजम ने सोमवार को गाजियाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान बसपा और अंबेडकर को लेकर विवादास्पद बयान दिया। उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति की ऐसी प्रतिमा लगी है जो यह इशारा करता है कि सामने वाली जमीन और प्लॉट उसका है।

गौरतलब है कि आजम खां इसके पहले भी अपने बयानों के कारण विवादों के घेरे में आ चुके है। गाजियाबाद में दिये गये बयान के बाद बसपा ने उन पर हमला बोला है। आपको बता दें कि यूपी में आगामी वर्ष के दौरान विधानसभा चुनाव होना है और इसीके तहत आजम खां विधानसभा चुनाव और चुनौतियां विषय को लेकर विचार व्यक्त कर रहे थे। लेकिन आजम खां ने अपने मूल विषय को भूलाकर बसपा तथा अंबेडकर को लेकर विवादास्पद बयान दे दिया। जिस कार्यक्रम में आजम ने अंबेडकर को लेकर विवादास्पद बातें कही है, उस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद थे।

राज्यपाल राम नाईक का नगर विकास मंत्री आजम खां पर पलटवार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -