लोकसभा चुनाव: प्रचार के दौरान भावुक हुए आज़म खान, कहा- मुझे मारकर किस्सा ख़त्म करो
लोकसभा चुनाव: प्रचार के दौरान भावुक हुए आज़म खान, कहा- मुझे मारकर किस्सा ख़त्म करो
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर से महागठबंधन उम्मीदवार आजम खान चुनाव आयोग की 72 घंटे की पाबंदी के बाद शुक्रवार (19 अप्रैल) को चुनावी जनसभा को संबोधित किया. भाषण देने के दौरान उनके आंखे भी छलक आईं. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि मेरे साथ ऐसा वर्ताव किया जा रहा है, जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी हूं, देशद्रोही हूं. 

आज़म खान ने कहा है कि जो सलूक सुल्ताना डाकू के साथ नहीं किया गया वो मेरे साथ किया जा रहा है. केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए आज़म खान ने कहा कि अगर सरकार का बस चले तो मुझे गोलियों से छलनी करवा दे. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आज़म खान ने कहा कि 72 घंटों के बैन के बाद भी मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों तक से नहीं मिल सका. नम आंखों से आज़म ने कहा कि मेरी वजह से गरीब लोगों को सताया जा रहा है.

आज़म खान ने कहा कि अगर ये चुनाव लोगों की जरूरत का परिणाम है तो इसे खारिज कर दिया जाए. मुझे ऐसा चुनाव नहीं लड़ना है. भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग चुनाव जीतने के किसी भी हद तक जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर ये चुनाव मनुष्यों की जानों की कीमत पर लड़ा जा रहा है, तो इस चुनाव की कोई आवश्यकता नहीं है. ऐसी जम्हूरियत की कोई आवश्यकता नहीं है. मुझे मारकर किस्सा समाप्त करो. 

खबरें और भी:-

सबसे कम उम्र में विधासभा सदस्य और कैबिनेट मंत्री बने थे ये राजनेता

संसद में बहुमत हासिल करने के बाद हम ख़त्म कर देंगे धारा 370 - अमित शाह

प्रियंका के शिवसेना ज्वाइन करने पर बोले उमर अब्दुल्ला, कहा- ये बड़ा परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -