चुनावी सभा में छलका आज़म खान का दर्द, बोले- ये गैरत हमें लेकर डूब गई दोस्तों...

रामपुर: रामपुर में होने वाले उपचुवान के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. सपा नेता और रामपुर से संसद आजम खान भी इन दिनों चुनावी सभाएं कर रहे हैं और लोगों के बीच जाकर अपने ऊपर हुए जुल्म-ए-दास्तान को बयां कर रहे हैं. एक बार फिर चुनावी सभा में उन्होंने राज्य की सरकार और प्रशासन पर निशाना साधकर अपना दुख आवाम के सामने रखा और अपनी पत्नी तंजीन फातिमा के लिए वोट मांगें. 

आजम खान ने अपने और परिवार वालों पर दर्ज हुई FIR के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि आज मुझे और मेरे परिवार को टारगेट बनाया जा रहा है. मेरी गुजर चुकी मां के खिलाफ FIR दर्ज की गई. 75 वर्ष की बेवा बहन को पुलिस हाथ पकड़कर घसीटते हुए ले गई. रुमाल से अपने आंसू पोछते हुए आजम खान ने कहा कि वह अब मामले और पुलिस की जांच की वजह से टूट चुके हैं. आज़म खान ने कहा कि, 'हम पर 307 का मामला दर्ज किया गया, ये गैरत हमें लेकर डूब गई दोस्तों... उन्होंने कहा कि हमारे साथ ये आरोप भी जाएगा की हमने मुर्गियां-बकरियां चुराई हैं. 

सभा में उन्होंने कहा कि हमपर इल्जाम लगा कि हमने तो मुर्गियां-बकरियां चुराई और तो और हमारी पत्नी को भैस चोर बता दिया. उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि बताओ इस अहसास के साथ कोई खुद्दार इंसान कैसे जिंदा रह सकता है, फिर भी मैं जिंदा हूं. मैं मुजरिम हूं, अपराधी हूं. मैं आप लोगों को खुश देखना चाहता हूं. 

कांग्रेस डूबता हुआ जहाज, राहुल गाँधी छोड़कर भागने वाले कप्तान- असदुद्दीन ओवैसी

शिवसेना ने सामना के जरिए राहुल पर साधा निशाना, पूरे विपक्ष को कह डाला 'नपुंसक'

मायावती करेंगी धर्म परिवर्तन, बताया यह कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -