गाय को लेकर आजम खान ने दी हिन्दुओं को सलाह
गाय को लेकर आजम खान ने दी हिन्दुओं को सलाह
Share:

रामपुर : देश में इन दिनों चल रहे गोमांस के मुद्दे के बीच उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने हिंदुओं को गाय न बेचने की सलाह दी है. यही नहीं उन्होंने देश में गाय के बेचने पर पाबंदी लगाए जाने की मांग की है. रामपुर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए आजम खां ने गोहत्या को रोकने के लिए गाय के बेचने पर पाबंदी लगाने की मांग की है. उन्होंने हिन्दुओं से कहा कि हिन्दू गाय को बेचना बंद कर दें, तभी गोहत्या पर रोक लगाई जा सकती है.

उन्होंने बताया कि बाबर के शासन काल में गाय के बेचने पर पाबंदी थी, जबकि बहादुर शाह जफर के शासन में गाय के बेचने पर सजा-ए-मौत दी जाती थी. ऐसे में आज के दौर में भी अगर गाय के बेचने पर पाबंदी लग जाए तो गोहत्या पर रोक लगाई जा सकती है. आजम खां ने कहा कि वह चाहते हैं कि गाय का पूरा सम्मान हो.

उन्होंने हिन्दुओं को सलाह देते हुए कहा कि "आप जिस गाय को आप मां का दर्जा देते हैं और उनका दूध पीते हो, लेकिन जब वह दूध देना बंद कर देती है या बूढ़ी हो जाती है तो उसे बेच देते हैं. गाय को बेचने के बजाय उसकी रक्षा करें, सेवा करें और मरने के बाद उसे दफना दें. गोहत्या अपने आप बंद हो जाएगी."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -