योगी पर आजम का जोरदार पलटवार, 'अली और बजरंगबली मिलकर देंगे BJP की बलि'

Apr 10 2019 06:00 PM
योगी पर आजम का जोरदार पलटवार, 'अली और बजरंगबली मिलकर देंगे BJP की बलि'

रामपुर : रामपुर से महागठबंधन के प्रत्याशी और सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने राफेल डील केस और सीएम योगी के मेरठ की एक चुनावी रैली में अली-बजरंबली वाले बयान पर कटाक्ष किया है. आजम ने योगी के बयान पर जोरदार पलटवार करते हुए कहा है कि शासन प्रशासन ने रामपुर को नरक बना दिया है, यहां कभी भी खूनी ड्रामा कुछ भी हो सकता है. 

राफेल डील पर PM मोदी को घेरा...

राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सपा नेता आजम खान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी आज साफ कर दिया है कि जिन दस्तावेजों को ये कहते थे कि लीक नहीं कर सकते, कोर्ट ने कह दिया, जो अखबार में छप गई, तो इसमें क्या रह गया? इसलिए हर चीज के पेपर सुप्रीम कोर्ट को अब देने पड़ेंगे. पेम को घेरते हुए आजम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आया है, इस पर आप भरोसे की घोषणा करें और जांच में सहयोग जरूर दें.

योगी को 'अली-बजरंगबली' वाले बयान पर घेरा...

सपा नेता आजम खान ने इस दौरान यूपी के सीम योगी को भी घेरा. बता दें कि कल मेरठ में सीएम योगी द्वारा अली बजरंबली वाले बयान पर आज आजम ने कहा कि बजरंगबली और अली दोनों मिलकर बीजेपी की बलि देंगे. उन्होंने कहा कि इनका जाना तो इस बार तय है. जबकि EC को लेकर आजम खान ने कहा किइलेक्शन कमीशन ने हमसे बैर रखा है. 

अब जजपा और आप के बीच चल रही है गठबंधन पर चर्चा

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही पीएम मोदी पर बरसे केजरीवाल

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं

अमेठी में बहन प्रियंका संग राहुल ने दिखाई ताकत, रोड शो में सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब