आजम खान ने सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'हाथों में झाड़ू देना...'
आजम खान ने सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'हाथों में झाड़ू देना...'
Share:

रामपुरः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ और विवादित नेता आजम खान ने उत्तर प्रदेश सरकार पर उनकी जौहर यूनिवर्सिटी को चुनाव जीतने के लिए बर्बाद करने का आरोप लगाया है। हाल के समय में यूपी सरकार ने यूनिवर्सिटी पर कई तरह की जांच बैठा दी है। यूनिवर्सिटी बनाने का क्रम में अवैध तरीके से जमीनों के अधिग्रहण की जांच की जा रही है। आजम खान ने इस बार रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव में जीत दर्ज की है। ईद के अवसर पर एक माह बाद रामपुर आए सांसद आजम खां ने ईदगाह पर ईद की नमाज अदा की।

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए सरकार पर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि,उनके ऊपर कोई मुकदमा नहीं है। सारे मुकदमे यूनिवर्सिटी और बच्चों के स्कूलों के ऊपर हैं। कड़े अंदाज में कहा कि आपके हाथों में झाड़ू देना है। आपसे गुलामी कराना है। ऐसे में आपके हाथों में कलम कौन आने देगा? आजम खान ने बताया कि गैरों की शिकायत क्यों करते हो, अपनों से सवाल किया करो। एक प्रश्न के उत्तर में बताया कि कोर्ट के निर्णय नहीं सुन रहे हैं आप। यह नहीं देख रहे कि हाईकोर्ट डीएम और एसपी को नोटिस जारी कर रहा है।

उन्होंने सरकार पर उपचुनाव जीतने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाने का आरोप लगाया। जमीनों पर कब्जे को लेकर कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 40 रूलिंग ऐसी दी हैं, जिसमें तीन साल के बाद किसी को यह कहने का हक नहीं कि किसी का जबरन कब्जा है। उन्होंने कहा कि सैकड़ों एकड़ जमीन खरीदने वाला ट्रस्ट पौने चार बीघा जमीन की बेईमानी क्यों करेगा? आजम अभी संसद में अपने बयान के कारण काफी विवादों में रहे थे।

रजनीकांत ने किया मोदी-शाह के फैसले का समर्थन, भड़की कांग्रेस ने दिया ऐसा बयान

राहुुल गांधी के आरोपों पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने दिया यह जवाब

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह राज्यसभा के लिए आज भरेंगे नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -