लोकसभा चुनाव: जया प्रदा से डर गए आज़म खान, कहा- मेरा दुश्मन काफी ताकतवर....
लोकसभा चुनाव: जया प्रदा से डर गए आज़म खान, कहा- मेरा दुश्मन काफी ताकतवर....
Share:

रामपुर: 2019 लोकसभा चुनावों के प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी आजम खान के विवादित बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले बजरंगबली पर विवादित बयान देने के बाद आजम खान ने एक और ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में खलबली मच गई है. आजम खान ने कहा है कि, 'एक समय था जब पूरी दुनिया में आपका सिक्का चलता था, आपकी अच्छाई का आपकी नेकी का, मगर अब लोग हमें सूदखोर कहते हैं, इसलिए हमारा पड़ोसी भी हमारी इज्जत नहीं करता.

आज़म खान ने कहा है कि, 'मुझे झूठा कहा जाता है, जबकि मैंने कोई नाचने वाला स्कूल नहीं खोला, कोई शऱाब खाना नहीं खोला. आजम खान ने कहा कि सत्ता हासिल करने और सियासत के शिखर पर बने रहने के लिए लोगों ने बहुत सारे दिखावे कर रहे हैं. आज़म ने कहा कि, 'मैं 18 घंटे काम करता हूं। रात को 3-4 बजे से पहले नहीं सोता हूं। मुझे जनता के दुआ औऱ आपके साथ की आवश्यकता है, क्योंकि मेरा दुश्मन बेहद ताकतवर है।'

आजम खान ने कहा है कि अगर कोई कहता है कि उन्होंने रामपुर के लिए काम किया है, किन्तु उन्होंने केवल मुझे ठिकाने लगाया है, मेरे विरुद्ध साढ़े चार सौ मामले दर्ज हैं. आज़म खान ने कहा, मेरे ऊपर एसआईटी जांच चल रही है, मैंने कुछ लोगों को नौकरियां दी थी, उसमें से कुछ नौकरी अपने समुदाय के लोगों को भी दी थी, इसके कारण मेरे ऊपर जांच बैठ गई  है.

खबरें और भी:-

आप-जजपा गठबंधन पर खट्टर का वार, कहा- 'झाड़ू' और 'चप्पल' एक हो गए लेकिन...

भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- आपकी कोयला नीति से हो रहा नुकसान

आप के साथ गठबंधन नहीं करेगी कांग्रेस, जल्द करेगी उम्मीदवारों का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -