बीच सड़क पर बाइक से उतरा आज़म और पत्नी को दे दिया तीन तलाक़, केस दर्ज
बीच सड़क पर बाइक से उतरा आज़म और पत्नी को दे दिया तीन तलाक़, केस दर्ज
Share:

हज़ारीबाग: जिन रिश्‍तों के सहारे लोग अपनी जिंदगी गुजारते हैं, उन्ही संबंधों को कुछ लोग झटके में खत्‍म कर देते हैं।  तीन तलाक का कड़ा कानून भी इनके लिए मायने नहीं रखता। झारखंड के हजारीबाग जिले के विष्‍णुगढ़ से भी इसी तरह का एक मामला प्रकाश आया है। जिले के अंतर्गत आने वाले हेसला गांव की शकीला खातून अपने पति आजम अंसारी के साथ स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर बाइक से घर जा रही थी।

रास्ते में दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई और पति ने बीच रास्‍ते में ही बाइक रोककर उसे उतारा और तीन बार तलाक कह दिया। शकीला की शिकायत के बाद विष्‍णुगढ़ थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। शकीला ने गलत तरीके से तलाक देने के साथ ही ससुराल वालों के खिलाफ शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का इल्जाम लगाया है।

पीड़िता ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि पति भी लगातार प्रताड़‍ित करते थे। बीच रास्‍ते में बाइक से उतार कर तलाक देने के बाद पति आजम ने फोन करके भी तीन बार तलाक बोल दिया और कहा कि मेरे घर का दरवाजा तुम्‍हारे लिए हमेशा के लिए बंद हो गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, इस मामले का आरोपी आजम फरार बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर दोस्ती की, मिलने बुलाया, फिर चलती कार में लड़की के साथ किया सामूहिक बलात्कार

छोटी सी बात थी और पति ने पत्नी पर डाल दिया खौलता पानी

पुलिस से मुठभेड़ के बाद दिल्ली से गिरफ्तार हुए दो अपराधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -