आजम फिर कोर्ट में नहीं हुए पेश, चार्जशीट पर लगाई आपत्ति, 29 को फिर होगी सुनवाई
आजम फिर कोर्ट में नहीं हुए पेश, चार्जशीट पर लगाई आपत्ति, 29 को फिर होगी सुनवाई
Share:

लखनऊ: मुरादाबाद के सांसद आजम खां पर स्वार थाने में आचार संहिता के मामले में दर्ज मुकदमे में उनके अधिवक्ता ने कोर्ट में पुलिस की चार्जशीट पर आपत्ति लगाई है. मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होगी. लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खां और सपा के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार के खिलाफ स्वार कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था. पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल की थी, जिस पर पुलिस की चार्जशीट को कोर्ट ने संज्ञान में लेते हुए सुनवाई शुरू कर दी है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता लगाया गया है जंहा सपा सांसद आजम खां ने इस मामले में जमानत भी नहीं कराई है, जिस पर कोर्ट उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर चुका है. इस मामले में सपा सांसद आजम खां को मंगलवार को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह पेश नहीं हुए. 

हम आपको बता दें कि सहायक शासकीय अधिवक्ता रामऔतार सैनी ने बताया कि निर्धारित समय के बाद रोड शो करने के मामले में सपा सांसद आजम खां को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह नहीं पहुंचे, जिस पर गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे. बीते मंगलवार को इस मामले में सपा सांसद के अधिवक्ता की ओर से पुलिस की चार्जशीट पर आपत्ति लगाई है. इस आपत्ति पर अब 29 नवंबर को सुनवाई करने वाले है. 

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कुत्ते ने 20 मिनट में खोज निकाला रेप-हत्या का आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -