'अय्यप्पनम कोशियुम' के तमिल रीमेक में शशिकुमार और सरथ कुमार आएंगे नजर

'अय्यप्पनम कोशियुम' के तमिल रीमेक में शशिकुमार और सरथ कुमार आएंगे नजर

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता पृथ्वीराज और बीजू मेनन अभिनीत फिल्म 'अय्यपनम कोशियुम' के तमिल रीमेक अधिकारों को एस कथिरैसन ने जीता है| इसके साथ ही जिन्होंने 'आदुकलम' और 'जिगरतांडा' जैसी प्रशंसित फिल्मों का निर्माण किया है। वहीं अब, जो नवीनतम हम सुन रहे हैं वह बहुमुखी अभिनेता शशिकुमार और सरथ कुमार की तमिल रीमेक में प्रमुख भूमिकाएं निभाने की संभावना है। इसके साथ ही यह अफवाह है कि शशिकुमार को पृथ्वीराज की भूमिका को फिर से प्राप्त करने की उम्मीद है और सारथ कुमार बीजू मेनन द्वारा निभाई गई भूमिका पर निबंध करेंगे। फिलहाल , एक आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

इसके साथ ही अय्यप्पनम कोशियुम', बदला लेने वाला नाटक, जो बीजू मेनन द्वारा निभाए गए अय्यप्पन नायर नामक एक पुलिस अधिकारी के बीच एक अहंकार झड़प के इर्द-गिर्द घूमता है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की पृथ्वीराज द्वारा निबंधित कोशी कुरियन नामक एक सेवानिवृत्त हवलदार, सचि द्वारा लिखित और पतित है। वहीं फिल्म एक महीने पहले स्क्रीन पर हिट हुई थी और 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी सफलता हासिल की थी और साथ ही महत्वपूर्ण प्रशंसा अर्जित की थी। इसके अलावा अय्यप्पनम कोशियुम ’बैनर गोल्ड कॉइन मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कालकाथा ’गीत, वन क्रोर के विचारों के साथ आज तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला मलयालम फिल्म गीत है।इसके साथ ही  इस गीत ने वरिष्ठ लोकगीत गायक नानगम्मा के पार्श्व गायन की शुरुआत की, जिन्होंने गीत के बोल भी लिखे थे। इसके साथ ही जैक्स बेजॉय, लोकप्रिय युवा संगीतकार ने एकल की रचना की है। वहीं फिल्म के तेलुगु अधिकार भी हाल ही में सूर्यदेव नागामा वामसी ने लिए हैं, जो सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' और अला वैकुंठप्रेमलो 'के निर्माता थे।

साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द