इस फिल्म से लीक हुआ आयुष्मान खुराना का नया लुक
इस फिल्म से लीक हुआ आयुष्मान खुराना का नया लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी बेहतरीन मूवी के लिए भी पहचाने जाते है। उन्होंने इंडस्ट्री को कई शानदार मूवी दी हैं। आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2'  का एलान कर दिया गया है। इस मूवी का टीजर भी सामने आ चुका है। जिसको लोगों ने मूवी पसंद किया था। मूवी 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) दिखाई देने वाली है।

'ड्रीम गर्ल 2' में ऐसा है आयुष्मान खुराना का लुक: मूवी 'ड्रीम गर्ल 2' से लीक हुआ आयुष्मान खुराना का लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इसमें आप देख सकते हैं कि आयुष्मान खुराना लड़की के गेटअप में नजर आ रहे है। उन्होंने रेड कलर की सलवार कमीज पहनी हुई है और इसके साथ ही वह बड़े बालों में दिखाई दे रहे है। इस तरह से क्लियर होने लगा है कि आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की शूटिंग शुरू कर चुके। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह पूजा नाम की लड़की का किरदार को अदा कर रहे है। गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना मूवी' ड्रीम गर्ल' में भी पूजा नाम की लड़की की आवाज निकालकर लोगों से फोन पर बात करते थे। इस फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा भी दिखाई देने वाली है। मूवी' ड्रीम गर्ल' का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया था और फिल्म' ड्रीम गर्ल 2' का भी डायरेक्शन भी कर रहे है।

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्में: आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह पिछली बार फिल्म 'अनेक' में दिखाई देने वाले है। ये मूवी मई, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब वह फिल्म 'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे। ये मूवी 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है । आयुष्मान खुराना की पाइपलाइन में फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के अलावा फिल्म 'ऐन एक्शन हीरो' भी है।

'जिस आदमी की निकल पड़ी हो, उसे आप क्या दे सकते हैं', सलमान को गिफ्ट देने के सवाल पर बोले गोविंदा

इस शख्स को अक्षय ने बेची अपनी करोड़ों की प्रॉपर्टी

सैन डिएगो में एक सप्ताह अधिक चलेगा आदित्य चोपड़ा का संगीतमय कम फॉल इन लव!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -