सबसे आगे निकले आयुष्मान खुराना, महज 22 दिनों में खत्म की फिल्म की शूटिंग
सबसे आगे निकले आयुष्मान खुराना, महज 22 दिनों में खत्म की फिल्म की शूटिंग
Share:

हिंदी सिनेमा जगत में आयुष्मान खुराना का मुकाम बाकी सारे एक्टर्स से अलग होते जा रहा है. उन्हें उनकी स्पेशल प्लॉट पर बनने वाली फिल्मों के लिए बखूबी जाना जाता है. हालांकि आयुष्मान द्वारा अब एक और कमाल कर दिया गया है. वह अब अपनी फिल्मों को तय समय में पूरा करने के मामले में भी नाम कमाते हुए नजर आ रहे हैं. 

आयुष्मान द्वारा अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग को मात्र 22 दिनों में पूरा कर लिया गया है. बता दें कि आयुष्मान खुराना द्वारा हाल ही में शूजीत सरकार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू की तस्वीर भी पोस्ट की गई थे और इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि, 'यह एक रैप है! गुलाबो सीताबो.' 

अब उनके फैंस को यह बात काफी दिलचस्प लग रही है कि 'आर्टिकल 15' की स्टार आयुष्मान द्वारा महज 22 दिनों में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है और इस पोस्ट पर अब आयुष्मान के कई फॉलोअर्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट इस पर जमकर आ रहे हैं. गौरतलब है कि 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग लखनऊ में की गई है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी होंगे. इस फिल्म के सेट से सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन का लुक भी काफी पसंद किया गया था. फिल्म में अमिताभ मकान मालिक और आयुष्मान किराएदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

 

इसलिए सुपरहिट-सुपरफिट है अक्षय कुमार, बिना डाइट बदले घटाया इतना वजन

परिणीति ने शुरू की The Girl On The Train के हिंदी रीमेक की शूटिंग

बागी 3 में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का किरदार, मेकर्स ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -