शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म को करियर का टर्निंग प्वाइंट मानते है आयुष्मान खुराना
शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म को करियर का टर्निंग प्वाइंट मानते है आयुष्मान खुराना
Share:

हिंदी फिल्म निर्माता आनंद एल राय की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना फिर सामाजिक रूढ़ियां तोड़ने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा अभिनेता आयुष्मान अपने पूरे परिवार और रिश्तेदारों के साथ ये फिल्म देखने की योजना बना रहे हैं। इसके साथ ही वह शुभ मंगल ज्यादा सावधान को भारतीय सिनेमा के साथ साथ अपने फिल्मी करियर का भी एक निर्णायक क्षण मानते हैं।वही आयुष्मान कहते हैं, “मैं आज जो कुछ भी हूं अपने परिवार की वजह से हूं। इसके साथ ही वे लगातार बड़े पैमाने पर मेरे लिए एक सपोर्ट सिस्टम की तरह रहे हैं, जिन्होंने हमेशा मुझे जीवन के सबसे बड़े फैसले लेने में सक्षम बनाया है।

जब मैंने शोबिज में करियर बनाने का फैसला किया, तो वे चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे।”एक्टर  आयुष्मान को इस बात की खुशी है कि जब भी उन्होंने कोई लीक से इतर फिल्म करने का फैसला किया गया है , उनके परिवार ने उनका पूरा साथ दिया गया था । विक्की डोनर में एक स्पर्म डोनर, शुभ मंगल सावधान में स्तंभन दोष से परेशान व्यक्ति और बाला में समय से पहले गंजेपन का सामना करने वाले एक व्यक्ति के बाद आयुष्मान शुभ मंगल ज्यादा सावधान में एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं।

इसके अलावा वह कहते हैं, “इंडस्ट्री के कई लोगों ने मुझे एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभाने के फैसले पर दुबारा सोचने को कहा। लेकिन मुझे अपने परिवार का पूरा साथ मिला है। उन्होंने मुझे किसी भी चीज का सामना करने के लिए तैयार किया है और उनका आभार प्रकट करने के लिए मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता है । वही शुभ मंगल ज्यादा सावधान मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण फैसलों में से एक है।”

कंगना को पद्म श्री मिलने पर बोले करण जौहर, कहा- 'मेरे बीच किसी तरह की रंजिश...'

अमिताभ बच्चन ने अपने मेकअप मैन को दिया खास सरप्राइज, अचानक पहुंचकर किया सबको हैरान

पाकिस्तान में हुआ शाहरुख़ की बहन का निधन, दो बार आईं थीं भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -