नेल पेंट-काजल लगाए नजर आए आयुष्मान खुराना, ट्रोलर्स बोले- 'लड़की बनने का शौक'

फैशन ब्रांड जीक्यू (GQ) की पत्रिका के कवर पर आयुष्मान खुराना की नयी तस्वीर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। इस तस्वीर में उन्हें हाथों पर नेल पेंट लगी है और उनकी आँखों में काजल लगा है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेता ने खुद इसे 'जेंडर फ्लुइड' बताया है। अब इस तस्वीर को देख लोग हैरानी जता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ आयुष्मान की इस तस्वीर पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किए हैं। कहीं इसके लिए उनकी काफी तारीफें हो रही हैं, तो कुछ लोगों ने उनकी आलोचना भी की है।

कई लोगों का कहना है कि आयुष्मान को लड़की बनने का शौक है। वहीं दूसरी तरफ अभिनेता की तस्वीर पर आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना ने कमेंट में फायर इमोजी लगाया। आयुष्मान को इस लुक में देख एक यूजर ने लिखा है, "यह क्वीर लोगों की पहचान के लिए।।।उचित है"। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "एलजीबीटीक्यू का प्रतिनिधित्व करने से पहले कम-से-कम जानकारी ले लें।"

इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "आप जेंडर फ्लुइड नहीं, सिसहैट पुरुष हैं।" इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आयुष्मान फिल्म डॉक्टर जी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा रकुल प्रीत सिंह दिखाई देंगी जो एक बेहतरीन अदाकारा हैं।

राहुल गांधी को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस और TMC, ममता दीदी पर भड़के कांग्रेसी

ट्रेंड फॉलो करते-करते छींकने लगीं भूमि पेडनेकर, वीडियो वायरल

मौसम विभाग ने आंध्र प्रदेश के उत्तरी तटीय क्षेत्र के लिए चक्रवात की चेतावनी जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -