आयुष्मान ने गाया 'कबीर सिंह' का गाना, फैंस को आ रहा पसंद
आयुष्मान ने गाया 'कबीर सिंह' का गाना, फैंस को आ रहा पसंद
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी हटके फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इसी के चलते उनकी एक्टिंग और फिल्म स्टोरी को काफी पसंद भी किया जाता जाता है. अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ ही वह खुद को इंडस्ट्री में सेट कर चुके हैं. एक्टिंग से पहले ही आयुष्मान की सिंगिंग की भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग रही है. लेकिन बाद में वो बॉलीवुड में आ गए जिसके बाद उनकी एक्टिंग के भी लोग दीवाने हो गए. आयुष्मान जितनी अच्छी ऐक्टिंग करते हैं उतना ही अच्छा गाते भी हैं. हाल ही में उन्होंने एक गाना गाया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

आयुष्मान गिटार और म्यूजिक के साथ तो उनके गाने आपने खूब सुने होंगे. अब उनका एक विडियो सामने आया है जिसमें वह जिम में 'बेखयाली' गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना ने जिम सेशन से ब्रेक लेकर यह गाना गाया और इसका विडियो शेयर किया. इस विडियो में वह इन दिनों के सबसे फेमस रोमांटिक ट्रैक 'बेखयाली' गुनगुनाते नजर आ रहे हैं. यहां देख सकते हैं वीडियो और सुनें गाना.

वहीं बीते दिनों आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 रिलीज हुई है. फिल्म में देश में फैले जाति व्यवस्था की बुराई को दिखाया गया है. इस फिल्म में आयुष्मान ने एक बार फिर बेहतरीन परफॉर्मेंस से सबकी तारीफें बटोरी हैं. हालांकी, फिल्म के रिलीज को लेकर कुछ विवाद भी हुए लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. लेकिन फिल्म अच्छा खासा कमा रही है और फिल्म को पसंद भी किया जा रहा है. 

VIDEO : इस गाने पर झूमीं नेहा कक्कड़, फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां

समय से पहले बूढ़ी हो चुकी है सोनम कपूर, खुद शेयर की यह भद्दी तस्वीर !

सस्ती कॉपी कहने पर तापसी के निशाने पर आई कंगना की बहन, ऐसे दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -