कोरोना वायरस को देख कवि बना यह बॉलीवुड एक्टर, लिख डाली कविता
कोरोना वायरस को देख कवि बना यह बॉलीवुड एक्टर, लिख डाली कविता
Share:

बॉलीवुड में अब तक कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुके एक्टर आयुष्मान खुराना एक बेहतरीन सिंगर भी है. केवल इतना ही नहीं वह एक लाजवाब कवि हैं और लिखने में भी उन्हें महारत हासिल है. ऐसे में हम सभी जानते ही हैं इस समय पूरा देश कोरोना से एक लंबी जंग लड़ रहा है, इसी वजह से आयुष्मान खुराना ने अपनी कलम से एक ऐसी कविता लिख दी है जो लोगों की इस समय की तकलीफ को भी दिखा रही है और आशा की किरण भी जगा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने ये खूबसूरत कविता इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने उस कविता को अपनी पोस्ट में लिख भी दिया है जिससे लोग उसको बार-बार पढ़ सकें. आप देख सकते हैं उन्होंने इस कविता को नाम दिया है- 'हमको तो सिर्फ घर पर रहना है'. वैसे आयुष्मान की ये कविता इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. आयुष्मान के फैंस के अलावा ऋतिक रोशन और कृति सेनन जैसे कलाकारों को भी उनकी यह कविता काफी पसंद आई है. ऋतिक ने इमोजी की जरिए अपनी खुशी जाहिर की है और कृति ने कविता को बेस्ट कहा.

वैसे आयुष्मान ने अपनी कविता के जरिए कोरोना वायरस के लिए कहीं ना कहीं लोगों को भी जिम्मेदार बताया है. इसी के साथ उन्होंने इस त्रासदी को इंसान के कर्म से जोड़ दिया है और इसके अलावा आयुष्मान ने सुरक्षाकर्मियों की तारीफ भी की है और इस मुश्किल घड़ी में उनके काम को सलाम किया है. आयुष्मान खुराना एक्टिंग के साथ कविता लिखते हैं और जब उन्हें मौका मिलता है तब वह अपना यह टेलेंट दिखाते हुए नजर आ जाते हैं. अभी जब वो अपने घर में कैद हैं, तो इस खाली वक्त को कविताएं लिखने और बोलने में दिलचस्पी दिखाते नजर आ रहे हैं.

57 की उम्र में इस एक्टर की बॉडी देखकर शाहरुख़-ऋतिक ने किया था फ़ोन

लॉकडाउन के बीच सलमान ने किया अपने प्यार का खुलासा, घोड़े संग खा रहे हैं घास!

अपने जन्मदिन पर स्वरा भास्कर ने की वर्चुअल पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -