फिल्म 'डॉक्टर जी' से सामने आया आयुष्मान खुराना का पहला लुक
फिल्म 'डॉक्टर जी' से सामने आया आयुष्मान खुराना का पहला लुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही एक नयी फिल्म के साथ धमाल मचाने वाले हैं। उनकी नयी फिल्म का नाम ‘डॉक्टर जी’ है और इस फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों अभिनेता मध्यप्रदेश के भोपाल में हैं। यहाँ वह शूटिंग में व्यस्त हैं। अब इसी बीच अभिनेता ने फिल्म डॉक्टर जी के सेट से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में वह हाथों में किताब और चेहरे पर मुस्कान लिए नजर आ रहे हैं। वैसे इस लुक में आयुष्मान खुराना काफी अच्छे लग रहे हैं और उन्हें देख फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। इस तस्वीर में आयुष्मान ने डॉक्टर्स वाला कोट पहना हुआ है और फोटो को देखकर लगता है कि वह किसी कॉलेज के कैम्पस में हैं, जहां पर वह शूटिंग कर रहे हैं।

वैसे अपना फर्स्ट लुक ट्विटर पर शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने कैप्शन में लिखा है- 'डॉक्टर जी तैयार होकर निकले हैं। अब होगी शूटिंग।' आप देख सकते हैं इस तस्वीर में आयुष्मान द्वारा हाथ में पकड़ी गई किताब पर लिखा है- 'स्त्री रोग चिकित्सा' इससे यह हिंट मिलता है कि आयुष्मान फिल्म में गायनेकोलॉजिस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का निर्माण जंगली प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। वैसे आयुष्मान खुराना की जंगली प्रोडक्शन के साथ यह तीसरी फिल्म है।

जी दरअसल इससे पहले वह बरेली की बर्फी और बधाई हो कर चुके हैं। आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म डॉक्टर जी में रकुल प्रीत सिंह दिखाई देने वाली हैं। वैसे रकुल और आयुष्मान इस फिल्म के जरिए पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रहे हैं। यह फिल्म एक कैम्पस कॉमेडी ड्रामा फिल्म है।

शेरशाह फिल्म से सामने आया सिद्धार्थ-कियारा का पहला लुक

दलित नाबालिग के साथ शहजाद और उसके भाइयों ने किया बलात्कार, जबरन गौमांस खिलाकर किया धर्मान्तरण

लखनऊ यूनिवर्सिटी के व्हाट्सएप स्टडी ग्रुप में लीक हुआ अश्लील सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -