आयुष्मान खुराना के लिए फैन ने लिखा ऐसा नोट, जिसे एक्टर ने किया यूं रिएक्ट
आयुष्मान खुराना के लिए फैन ने लिखा ऐसा नोट, जिसे एक्टर ने किया यूं रिएक्ट
Share:

स्टीरियोटाइप हीरो की इमेज से बाहर निकला कर अपना खुद का मुकाम बनाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पिछले कुछ वक्त में बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में उनकी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसे लोगो ने काफी सरहाया है. इस फिल्म को लोगों की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हीरो की माचो मैन वाली छवि से निकल आम जिंदगी के किरदार निभाने वाले आयुष्मान को फैंस की तरफ से खास रिएक्शन्स मिलते रहे हैं. आयुष्मान ने ऐसा ही एक रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बता दें की आयुष्मान को उनके एक फैन ने एक नोट भेजा जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. इस नोट में लिखा था 'मिस्टर खुराना, आपको इंडस्ट्री में सफलता के कदम चूमते देख बेहद खुश हूं. 'पानी दा' से लेकर बाला तक आपकी ग्रोथ जबरदस्त रही है और देश में स्टोरीटेलिंग को आप एक बार फिर ले आए हैं.' उन्होंने आगे लिखा, 'ऋषिकेश मुखर्जी आपकी फिल्मों को देखकर मुस्कुराते होंगे फिर भले ही आपकी फिल्मों की दुनिया उनकी दुनिया से अलग क्यों ना हो. मैं आपके टैलेंट या आपके प्रभाव के बारे में बात नहीं करुंगा लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि ये लगातार ग्रो करता रहे, अपने आपको खोजते रहे हैं यूं ही फिल्मी दुनिया के नियमों को ब्रेक करते रहें. आपका बिग फैन, अमेया.'

आयुष्मान ने भी इस नोट के जवाब में लिखा- हम इसके लिए जीते हैं. थैंक्यू अमेया. अगर आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म अगले माह रिलीज हो रही है. इस फिल्म में वे गजराव राव, नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार जैसे कई सितारों के साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर आधारित एक कॉमेडी फिल्म है.  इसके अलावा वे शूजीत सरकार की कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुलाबो सिताबो में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे. ये फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Video: सड़क किनारे ऐसा काम करते नजर आई ऋचा चड्ढा कि हर जगह हो रही तारीफ़

निर्भया को माफ़ करने का कहने वाली वकील पर भड़कीं पंगा एक्ट्रेस, कहा- 'बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में...'

खुद को जोकर कहे जाने पर जमकर भड़के अनुपम खेर, नसीरुद्दीन को कहा- 'मेरी बुराई करके अगर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -