आर्टिकल 15 से होने जा रहा है बड़ा धमाका, लोगों की सोच में आएगा बदलाव : आयुष्मान
आर्टिकल 15 से होने जा रहा है बड़ा धमाका, लोगों की सोच में आएगा बदलाव : आयुष्मान
Share:

आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म 'आर्टिकल 15' 28 जून को रिलीज की जाएगी और इसके निर्माता इसकी स्क्रीनिंग देश के ग्रामीण हिस्सों में करने की योजना भी बना रहे हैं, जहां जाति आधारित सामाजिक भेदभाव अभी भी प्रचलित है. जबकि फिल्म के मुख्य अभिनेता आयुष्मान खुराना द्वारा शनिवार को मीडिया को बताया गया हैं कि, 'फिल्म बनाने का एक कारण यह भी रहा है कि हम ग्रामीण भारत तक पहुंचना चाहते हैं और उन जगहों तक पहुंचना चाहते हैं जहां अभी भी जाति के आधार पर भेदभाव होता हे होता है.

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि अगर हम एक आर्ट हाउस फिल्म बनाते हैं और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में जाते हैं, तो हम सिर्फ उन्हीं दर्शकों तक पहुंच पाएंगे जो पहले से ही भेदभाव के बारे में भी जानते हैं'. उन्होंने कहा कि, 'लेकिन अगर हम ग्रामीण लोगों तक पहुंचते हैं तो हम उनकी सोच में बदलाव जरूर ला सकते हैं'.

साथ ही इस दौरान निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कहा कि, 'हम मोबाइल स्क्रीनिंग करने की योजना बना रहे हैं और फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग से हर किसी की इस तक पहुंच हो सकेगी'. इस फिल्म में आयुष्मान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं जो दो दलित लड़कियों के दुष्कर्म व हत्या मामले की जांच करने के लिए एक गांव में प्रवेश करते है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें साल 2014 में उत्तर प्रदेश का बदायूं उस समय खबरों में आया था जब दो लड़कियों की लाश पेड़ से लटकी हुईं मिली थी. 14 और 15 साल की दो चचेरी बहनें 27 मई 2014 की रात अपने घर से लापता हो गई थीं और फिर बाद में उनके शव अगले दिन उशैत इलाके के गांव में एक पेड़ से लटकते मिले थे.

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

तारा की अदाओं ने फिर मारा, सबसे सेक्सी अंदाज हुआ वायरल

जिम में लेटकर आखिर ऐसा क्या कर गई कृति, कि 30 लाख लोगों ने देख लिया वीडियो

'फर्स्ट ब्लाइंड डेट' के लिए इंदौर पहुंची पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -