तो आख़िरकार आयुष्मान ने खोल ही दिया अपनी सक्सेस का राज
तो आख़िरकार आयुष्मान ने खोल ही दिया अपनी सक्सेस का राज
Share:

बॉलीवुड की हर फिल्म में अपने शानदार अभिनय के दम पर हिट होने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में कहा कि, 'वह जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह उनके स्ट्रीट थिएटर का विस्तार है क्योंकि ये फिल्में उनके थिएटर की तरह ही मनोरंजक और वास्तविक हैं.' आपको बता दें आयुष्मान हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे जहां उन्होंने कई बातों का खुलासा किया.

आयुष्मान ने कहा कि वह इस तरह ही फिल्में कर रहे हैं जो यर्थाथवाद के करीब है. उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "मैं थिएटर पृष्ठभूमि से आया हूं और इसलिए मेरे विकल्प अलग हैं. मैंने काफी स्ट्रीट प्ले किए हैं. स्ट्रीट थिएटर निषेध विषयों और सामाजिक मुद्दों से निपटने के बारे में है और मुझे लगता है कि हमारा समूह पहला था जिसने स्ट्रीट थिएटर को मनोरंजक बनाया था."

आपको बता दें आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'विक्की डोनर' से प्रसिद्धी हासिल की थी. इस फिल्म के बाद से ही उनके करियर ने रफ़्तार पकड़ ली थी. आयुष्मान अबतक 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जल्द ही वो फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आएँगे जिसमें उनके साथ नुसरत भरूचा भी दिखाई देंगी.

मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया ऐश्वर्या का किलर लुक

मलाइका से अपने रिश्ते को लेकर अर्जुन नए साल में कर सकते हैं खुलासा

माँ के लिए अंशुला ने शेयर किया भावुक मैसेज, भाई अर्जुन ने ऐसे संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -