ड्रीम गर्ल : महिला बन हंसाएंगे आयुष्मान, महज 10 मिनट में सिलेक्ट की थी फिल्म
ड्रीम गर्ल : महिला बन हंसाएंगे आयुष्मान, महज 10 मिनट में सिलेक्ट की थी फिल्म
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर खूब सुर्खियों में चल रहे हैं. इसके अलावा फिल्म ड्रीम गर्ल में भी वे जल्द ही नजर आने वाले हैं. फिल्म का पहला पोस्टर फिलहाल रिलीज कर दिया गया है. ये मूवी एक यूनिक कॉन्सेप्ट पर है. लेकिन दूसरी ओर क्या जानते हैं कि एक्टर ने इस फिल्म के लिए मजह 10 मिनट में ही हां कर दी थी.

अभिनेता आयुष्मान को फिल्म का कॉन्सेप्ट इतना पसंद आया था कि उन्होंने हामी भरने में 10 मिनट से ज्यादा समय नहीं लिया था. डेक्कन क्रोनिकल से मिली रिपोर्ट की माने तो, अंधाधुन और बाधाई हो की सफलता के बाद, आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शुमार माने जाते हैं. नामी प्रोड्यूसर उनके साथ काम करना चाहते हैं और जब राज शांडिल्य ने ड्रीम गर्ल के लिए आयुष्मान से संपर्क किया था, तो उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी थी. सिर्फ दस मिनट के लिए स्क्रिप्ट पढ़ी और फिर उन्होंने हां कह दिया था.

साथ ही आपको बताते चलें कि राज एक शानदार लेखक हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की रही है. आयुष्मान को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद ही पसंद आई है. जबकि फिल्म की बात की जाए तो ये एक कॉमिक ड्रामा है. इसमें आयुष्मान एक छोटे शहर के लड़के का रोल निभाएंगे, जो कि फीमेल आवाज में आसानी से खुद को ढाल सकता है. मूवी सितंबर 2019 में रिलीज की जाएगी. 

वरुण ने श्रद्धा संग की जबरदस्ती, इस खास चीज को फॉलो कर रही थीं एक्ट्रेस

ट्रोल हुईं अजय की बेटी न्यासा, सुपरस्टार ने कहा- 'ऐसे लोगों को...'

ऋतिक-टाइगर के साथ काम करेंगी यह एक्ट्रेस, गोवा की हरियाली से आई सेक्सी फोटो

यह एक्ट्रेस बनी है शाहिद की ऑनस्क्रीन भाभी, अभिनेता ने इस काम में खूब की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -