आमिर खान से कुछ ना कुछ सीखते रहते हैं आयुष्मान खुराना
आमिर खान से कुछ ना कुछ सीखते रहते हैं आयुष्मान खुराना
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कई खुलासे किए हैं. जी दरअसल वह बीते कुछ समय से एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं और अपनी फिल्मों के हिट जाने से वह काफी खुश हैं. वहीं हाल ही में उन्हें इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि वह अन्य अभिनेता आमिर खान के काम के बड़े प्रशंसक हैं.

जी हाँ, उन्होंने बीते गुरुवार को सोशल मीडिया चैट के दौरान कहा, ''एक यूजर को बताया कि उनकी सिनेमा की पसंद आमिर खान से काफी मिलती है. दोनों को ही ऐसी फिल्में करना काफी पसंद है जो समाज को एक सशक्त संदेश देती है.'' ऐसे में आयुष्मान ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ''मैं आमिर खान सर के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और मैं हमेशा उनसे सीखते रहता हूं. वह भारतीय सिनेमा के महान आईकॉन हैं और मेरे लिए बहुत बड़े प्रेरणास्रोत भी हैं. मैंने उनसे दंगल के सेट पर मुलाकात की थी और उनकी स्पष्टता और विचारों ने मुझे काफी प्रभावित किया था.''

आप सभी को बता दें कि बीते कल यानी 7 नवंबर को आयुष्मान की फिल्म बाला रिलीज हुई और इस फिल्म को लेकर वह बीते काफी समय से सुर्ख़ियों में रहे थे. ऐसे में अपनी इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब मेहनत की और उनकी मेहनत भी रंग लाई. वह इस वजह से कि ट्वीटर पर उनकी फिल्म की जमकर तारीफें हो रहीं हैं.

अब नहीं होगा दबंग 3 में पाकिस्तान के इस मशहूर गायक का गाना

भारतरत्न के चक्कर में सितारा देवी ने ठुकरा दिया था पद्मश्री पुरस्कार, 8 साल में हो गई थी शादी

दीपिका पादुकोण के 'क्लोसेट' से नवीनतम "विंटर एडिट" हुआ लॉन्च!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -