'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में जीतेन्द्र के साथ रोमांस करते दिखेंगे आयुष्मान खुराना
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में जीतेन्द्र के साथ रोमांस करते दिखेंगे आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के लिए फैंस अभी से इंतज़ार में बैठ गए हैं. शुभ मंगल सावधान की सफलता के बाद अब प्रड्यूसर-ऐक्टर आनंद एल. रॉय और आयुष्मान खुराना की जोड़ी एक बार फिर साथ काम करने को तैयार है. इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और इसका एक प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है. फिल्म के मुख्य एक्टर आयुष्मान खुराना इस फिल्म की शूटिंग के लिए क्रू मेंबर्स वाराणसी पहुंच चुके हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान फिलहाला वाराणसी में हैं और आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग वहां करीब 1 महीने तक चलेगी. वैसे ये बात पहले सामने आ चुकी है कि फिल्म की कहानी एक होमोसेक्शुअल लव स्टोरी है, जिसकी शूटिंग की तैयारी शुरू हो चुकी है. यानि इसमें आयुष्मान एक एक्टर से ही रोमांस करते दिखाई देंगे जिसे देखना और भी मज़ेदार होने वाला है. इसी के साथ मेकर्स ने आज इस फिल्म के कास्ट की भी घोषणा की है. अब इस बात की जानकारी सामने आई है कि आयुष्मान कौनसे एक्टर के साथ रोमांस फरमाने वाले हैं. 

तो बता दें कि इस फिल्म में कई पॉप्युलर वेब सीरीज़ और यूट्यूब स्केचेज़ में नजर आ चुके जितेन्द्र कुमार बनने जा रहे हैं आयुष्मान के लव इंटरेस्ट. यानि जीतेन्द्र और आयुष्मान आपको गुदगुदाने वाले हैं. आपको बता दें, इंस्टाग्राम, फेसबुक और बाकी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर इस ऐक्टर को लोग जीतू भैया के नाम से ज्यादा जानते हैं. बताया गया है कि फिल्म पिछली फिल्म की ही तरह सोशल मेसेज देती नजर आएगी. मेकर्स इस फिल्म में किसी फ्रेश चेहरे को लेना चाहते थे, जो एक छोटे शहर के लड़के के किरदार में बिल्कुल फिट दिखे. कई सारे ऑडिशंस के बाद मेकर्स की तलाश जितेन्द्र पर आकर खत्म हुई. 

 इस फिल्म में जितेन्द्र कुमार के अलावा आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो' के को-स्टार्स गजराज राव और नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में दिखेंगे. वहीं इन सबके अलावा इस फिल्म में टीवी ऐक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवर, मानवी गागरू और नीरज सिंह भी नजर आएंगे. अगले साल मार्च में रिलीज़ होने वाली है. 

मेकर्स ने रिलीज़ किया Shubh Mangal Zyada Saavdhan का मज़ेदार टीज़र

Dream Girl : बरक़रार है 'पूजा' का क्रेज़, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -