Time 100 Most Influential List में शामिल हुए आयुष्मान, किया शुक्रिया
Time 100 Most Influential List में शामिल हुए आयुष्मान, किया शुक्रिया
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले आयुष्‍मान खुराना को बॉलीवुड की नई हिट मशीन कहा जाता हैं। वैसे कहा भी क्यों न जाए उन्होंने हर बार दमदार किरदार निभाए हैं और फैंस का दिल जीता है। फिलहाल एक नयी और बड़ी खबर है। जी दरअसल आयुष्‍मान Time 100 Most Influential List में शामिल हो चुके हैं। केवल यही नहीं, बल्कि आयुष्‍मान इस साल इस ल‍िस्‍ट में शामिल होने वाले अकेले इंडियन एक्‍टर बने हैं। जी हाँ, इस लिस्ट में केवल वहीं हैं जो इंडियन एक्टर है। वैसे इस कारण उनकी तारीफ दीपिका पादुकोण ने की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आप सभी को हम यह भी बता दें कि Time 100 Most Influential List में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी शामिल हैं। अब बात करें आयुष्‍मान के बारे में तो उन्होंने इस बात की ख़ुशी अपने इंस्‍टाग्राम पर जाहिर की है। उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा है- 'TIME's list of the 100 Most Influential People in the world is out, I'm honored to be a part of this group: time।com/time100@TIME #TIME100'।

वैसे दीपिका पादुकोण ने टाइम मैगजीन में आयुष्‍मान की तारीफ करते हुए लिखा, 'मुझे आयुष्‍मान खुराना उनकी पहली फिल्‍म 'व‍िक्‍की डोनर' से याद हैं। हालांकि वह मनोरंजन इंडस्‍ट्री कई और माध्‍यमों से सालों से ही जुड़े हुए हैं। लेकिन ज‍िस कारण से आप और हम आज उनकी बात कर रहे हैं वह इसल‍िए है कि उन्‍होंने अपनी फिल्‍मों के माध्‍यम से बहुत ही शानदार किरदार हमारे सामने किए हैं। जहां अक्‍सर पुरुषों के किरदार 'मर्दानगी' की न‍िर्धारित सीमाओं में बंधे हैं, वहीं आयुष्‍मान ने इन सारे प्रतिमानों को तोड़ते हुए नए किरदार बनाए हैं।' आप सभी जानते ही होंगे आयुष्मान आज के समय में सबसे चाहनेवाले स्टार्स में शामिल हैं और उनके लाखो लोग फैंस हैं।

बड़ा खुलासा: जया साहा ने इस मशहूर अदाकारा के लिए खरीदा था सीबीडी ऑयल

आज ड्रग्स केस में जया साहा-मधु मंटेना-ध्रुव से पूछताछ करेगा NCB

कंगना ने शेयर किया अनुराग का वीडियो, कहा- 'बच्चे को मोलेस्ट करते थे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -