नेपोटिज्म पर खुलकर बोले आयुष्मान, कहा- स्टार किड्स की हैं अपनी कई परेशानियां

नेपोटिज्म पर खुलकर बोले आयुष्मान, कहा- स्टार किड्स की हैं अपनी कई परेशानियां

कई सारे हफ्तों के प्रमोशन और साक्षात्कार के बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल आज यानी कि 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है. साथ ही यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि ड्रीम गर्ल फिल्म खूब सुर्खियों में हैं. आयुष्मान खुराना द्वारा स्पर्म डोनर, ब्लाइंड और हर तरह के कैरेक्टर को बखूबी निभाया गया है. अभिनेता आयुष्मान खुराना द्वारा हमेशा ही अलग तरह के रोल किए गए हैं, अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल से आयुष्मान खुराना द्वारा अलग जोन में एंट्री ली गई है. फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा की भूमिका में नहीं. 

हम सब यह अच्छे से जानते है कि आयुष्मान नॉन-बॉलीवुड बैकग्राउंड से आए है और इनका इंडस्ट्री में कोई भी गॉड फादर नहीं है. इंडस्ट्री में अक्सर नेपोटिज्म को लेकर चर्चा होती रहती हैं और अब एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान से पूछा गया था कि नेपोटिज्म इंडस्ट्री में फैला हुआ है, तो इस पर उन्होंने अपनी बात रखीं. 

इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना द्वारा कहा गया है कि ये बेस्ट कैरियर है जो कि किसी का भी होना चाहिए. अभिनेता आयुष्मान खुराना साथ ही महसूस करते हैं कि अगर इंसान में टैलेंट है, तो उसे काम जरुर मिलेगा. वहीं स्टारकिड्स की अपनी अलग समस्याएं होती है. आयुष्मान के मुताबिक, मुझे लगता है कि ये बेस्ट फेज है, लिस्ट में बेस्ट कैरियर है. अगर आप टैलेंटेड है, तो आपको वो जरुर मिलेगा जिसकी आपको चाहत है. चाहे फिर वह पत्रकार, अभिनेता या निर्देशक के तौर पर ही क्यों ना हो. 

9 साल का हुआ अजय-काजोल का युग, कपल ने यूं किया जन्मदिन विश

Made In China : नए पोस्टर के साथ जानें कब आएगा फिल्म का ट्रेलर, ये गाना भी होगा रिक्रिएट

अपने हाथों से रवीना टंडन ने दी बाप्पा को विदाई, टब में किया विसर्जन

नील नितिन मुकेश ने भी किया बाप्पा का विसर्जन, 1 साल की बेटी संग यूं आए नजर