तो इस बात को लेकर बेहद उतावले हैं आयुष्मान, कहा- मैं हमेशा इनका ऋणी रहूंगा
तो इस बात को लेकर बेहद उतावले हैं आयुष्मान, कहा- मैं हमेशा इनका ऋणी रहूंगा
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'आर्टिकल 15' को लेकर खूब चर्चा में चल रहे हैं, इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई जारी है. बता दें कि इसके बाद अब आयुष्मान आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग में बिजी होने जा रहे हैं, हालांकि इस शूटिंग को लेकर आयुष्मान ने कहा हैं कि उनका एक जैकपॉट लग गया है. जी हां! सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग शूरू करने को लेकर आयुष्मान ने कुछ ऐसी बात कही है.

खुराना शूजीत सिरकार की आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के पहले दिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन संग अपनी पहली शूट को लेकर बेहद रोमांचित और उत्साहित नजर आए हैं. आयुष्मान बचपन से बिग बी के बहुत ही बड़े प्रशंसक रहे हैं और वह उनसे काफी कुछ सीखने के लिए बेहद ही उत्साहित बी हैं. आयुष्मान, सिरकार के आभारी हैं कि उन्होंने अमिताभ संग उन्हें इस फिल्म में लिया हैं. 

आयुष्मान द्वारा इस पर हाल ही में एक बयान में कहा गया कि, "जब से मैंने 'विकी डोनर' के लिए शूजित सिरकार संग काम किया था, उनके जैसे एक जीनियस के साथ दोबारा काम करने की मेरी चाह बने हुई थी और कहानी बताने के मामले में वह मास्टर हैं और बॉलीवुड में उनकी एक अलग व अनोखी पहचान भी है." वे कहते है कि मैं इस तरह से सदा यही  'विकी डोनर' के लिए उनका ऋणी रहूंगा."

Batla House : पुलिस की वर्दी में धांसू दिखें जॉन, देखें नया पोस्टर

World Cup 2019: टीम इंडिया की जर्सी पहन शर्लिन चोपड़ा गाया रैप

रणवीर के जन्मदिन के बाद दीपिका ने शेयर की एक और रोमांटिक फोटो

राम कपूर ने बदला अपना लुक, नहीं पहचान पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -