'गुलाबो सिताबो' की कास्ट और क्रू से प्रभावित हुए आयुष्मान, दिया बड़ा बयान

'गुलाबो सिताबो' की कास्ट और क्रू से प्रभावित हुए आयुष्मान, दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इस समय फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इस सिलसिले में वे लखनऊ में मौजूद हैं. इस फिल्म में वे मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ पहले बार काम कर रहे हैं और वे इस बात से काफी खुश भी हैं. जबकि साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अब कहा है कि इस फिल्म में जो टीम उनके साथ काम कर रही है वो उनके ड्रीम टीम है.

आयुष्मान द्वारा IANS से बातचीत के दौरान कहा गया है कि- ''मैं फिल्म के बारे में अभी कुछ ज्यादा बातें नहीं कर सकता हूं. हालांकि अमिताभ बच्चन, सुजीत सरकार और जूही, ये मेरे लिए ड्रीम टीम है. उनके मुताबिक़, यह विक्की डोनर और पीकू का अच्छा कॉम्बिनेशन है. फिल्म की स्टोरीलाइन काफी हल्के फुल्के अंदाज की है और मैं खुश हूं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का निर्देशन सुजीत सरकार कर रहे हैं, जबकि फिल्म को जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखा गया है.'' इस फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन भी लखनऊ में ही मौजूद हैं. कुछ समय पहले फिल्म में से उनका लुक भी वायरल हुआ था और वे इसमें काफ़ी अलग नजर आ रहे थे. आयुष्मान की पिछली रिलीज फिल्म की बात की जाए तो 28 जून को हाल ही में उनकी फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हुई है, जो फ़िलहाल शानदार कमाई कर रही है. 

रणवीर सिंह ने कहा- स्टार्स की इज्जत हो रही खत्म, यह बताई वजह

Super साबित हुईं आनंद की कहानी, ऋतिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

खत्म हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग', डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल सन्देश

Sadak 2 : बेहद ख़ास होने जा रही फिल्म, आलिया गाएगी गाना और महेश करेंगे यह काम